गुरुदत्त से राज कपूर तक, अब घर बैठे उठाएं पुरानी फिल्मों का आनंद, एक OTT पर देखें 2000 से ज्यादा फिल्में


नई दिल्ली: अल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप ने आज हिंदी सिनेमा और संगीत की विरासत को संरक्षित करने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लॉन्च की घोषणा की. ‘अल्ट्रा प्ले’ और ‘अल्ट्रा गाने’ के लॉन्च के साथ कंपनी ने क्लासिक बॉलीवुड फिल्मों और सदाबहार हिंदी सिनेमा के प्रशंसकों के लिए एक विशेष डिजिटल अनुभव प्रदान किया है. इन प्लेटफॉर्म्स पर दशकों से भारतीय मनोरंजन का प्रतीक रहे फिल्मों और गानों का संग्रह उपलब्ध कराया गया है,

‘अल्ट्रा प्ले’ की खासियतें
‘अल्ट्रा प्ले’ प्लेटफॉर्म पर 1950 से अब तक प्रदर्शित गुरु दत्त, राज कपूर, शक्ति सामंता, सुभाष घई, विधु विनोद चोपड़ा आदि दिग्गजों द्वारा बनाई गई 2000 से अधिक हिंदी क्लासिक फिल्मों का खजाना उपलब्ध है. ‘हर जमाने का कंटेंट’ वाला यह प्लेटफॉर्म बेहद संतोषजनक मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है, जिसका आनंद पूरा परिवार एक साथ बैठकर ले सकता है. आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म जगत के तमाम बड़े सितारों जैसे गुरुदत्त और राज कपूर की फिल्मों का घर बैठे आनंद उठा सकेंगे.

‘अल्ट्रा गाने’ का परिचय
‘अल्ट्रा गाने’ भारत का पहला विशेष वीडियो गाने का ओटीटी प्लेटफार्म है, जो 1940 से आज तक के 4000 से अधिक सदाबहार हिंदी गाने स्ट्रीम करता है. ‘देख के सुनो’ इनकी टैगलाइन है और इस प्लेटफार्म पर ‘बाबूजी धीरे चलना’, ‘रूप तेरा मस्ताना’ जैसे कई लोकप्रिय गानों का समृद्ध अनुभव मिलेगा. ‘अल्ट्रा गाने’ प्लेटफार्म पर हर सप्ताह दो नए ओरिजिनल हिंदी गानों का स्ट्रीमिंग किया जाएगा और ये गाने उभरते कलाकारों के होंगे. इसके अलावा, इस प्लेटफॉर्म पर मराठी, गुजराती और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के वीडियो गाने भी जोड़े जाने की योजना है.

अल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ श्री सुशीलकुमार अग्रवाल ने कहा, ‘अल्ट्रा ने हिंदी, मराठी और अन्य भाषाओं की हजारों फिल्मों के अधिकार हासिल किए हैं. उसी प्रकार अपनी खुद की ओटीटी ऐप्स शुरू करना हमारे व्यापार का स्वाभाविक विस्तार था. भारत की समृद्ध सिनेमाई और संगीत विरासत को दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचाने के हमारे सतत मिशन का यह एक अहम चरण है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news.



Source link

x