गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने की मौत, निजी अस्पताल में तोड़ा दम, वजह जान सिहर गई पुलिस – gangster kala jathedi mother lady don anuradha saas died in sonipat hospital Haryana police got shocked to know death reason


सोनीपत. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नेक्सस के अहम हिस्सेदार संदीप उर्फ काला जठेड़ी के परिवार से जुड़ी खबर ने बुधवार को इलाके में चर्चाओं का माहौल गर्म कर दिया. काला जठेड़ी की मां कमला देवी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी. आज कमला देवी ने धोखे से कीटनाशक पदार्थ खा लिया. परिजन आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सोनीपत राई थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया.

हरियाणा समेत कई राज्यों में अपराध की दुनिया के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की मां की मौत से आज अपराध की दुनिया में चर्चा का माहौल बन गया. जानकारी के अनुसार काला जठेड़ी की मां कमला देवी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी. कमला देवी ने घर में रखे कीटनाशक पदार्थ को दवाई समझकर खा लिया, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. परिजन उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे. इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. यह सूचना भी आ रही है कि कल काला जठेड़ी अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल हो सकता है. वह अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. इस मामले की जानकारी देते हुए राई थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव जठेड़ी की रहने वाली 60 साल की कमला देवी ने घर में कीटनाशक पदार्थ दवा समझकर खा लिया है. इलाज के दौरान कमला देवी ने दम तोड़ दिया. कल उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

FIRST PUBLISHED : July 4, 2024, 24:44 IST



Source link

x