गैंगस्टर को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम, फिर अचानक बदल गया माहौल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि घरों में छिप गए लोग


संभल. उत्तर प्रदेश के संभल जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां गैंगस्टर आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची बुलंदशहर की पुलिस पर भीड़ ने हमला कर गैंगस्टर को छुड़ा लिया. लाठी डंडों से हमला और पथराव हुआ. इसके बाद मारपीट हुई और तीन पुलिसकर्मियों की वर्दी फट गई है.

पुलिस ने गंभीर धाराओं में 19 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पांच हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाने की पुलिस बीती रात हयातनगर थाना के गांव रसूलपुर धतरा में अपने थाने के वांछित गैंगस्टर रिहान को गिरफ्तार करने आई थी.

आरोपी को पकड़ते ही टूट पड़ी भीड़

स्थानीय पुलिस के साथ बुलंदशहर की पुलिस पार्टी ने रिहान को पकड़ लिया. इस दौरान महिलाओं और पुरुषों की भीड़ ने पुलिस पर लाठी डंडों पत्थरों से हमला बोल कर एक एक पुलिस कर्मी के हाथ को दांत से काट कर चोटिल कर दिया. भीड़, गैंगस्टर को छुड़ा ले गई. हमले में कई पुलिसकर्मी चोटिल हुए हैं. पुलिस ने इस मामले में आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम की धारा 7, बलबा समेत ग्यारह गंभीर धाराओं में 19 नामजद महिला पुरुषों तथा 10-12 अग्यात समेत करीब तीस लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पांच हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

गंभीर धाराओं में दर्ज किया है मामला

जहां पुलिस ने आईपीसी धाराओं के हिसाब से गंभीर धाराओं में दर्ज किया है. वहीं आधिकारिक बयान में पुलिस सीओ ने सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा गैंगस्टर को गिरफ्तार न कर पाने तथा पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की बात कही है. इस मामले के बाद यहां पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है. यहां आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. साथ ही अपराधियों के बुलंद हौसलों पर भी पुलिस ने लगाम कसने का फैसला लिया है. पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों की भी पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही बचे हुए आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: UP crime, Up crime news



Source link

x