गैंगस्टर नीरज बवानिया और हिमांशु भाऊ गैंग की फूट खुलकर आई सामने


देश की राजधानी दिल्ली में भले ही राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित देश के दिग्गज नेता, नामी उद्योगपति रहते हों, भले ही यहां की सुरक्षा चाक-चौबंद हो, लेकिन दो गैंगस्टर में छिड़ी गैंगवार आए समय यहां की वीआईपी सुरक्षा की पोल खोलती रहती है. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर नीरज बावना और हिमांशु भाऊ के बीच आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर खून की होली खेली जाती रही है. अब इन दोनों गैंग की फूट खुलकर सामने आने लगी है.

इन दिनों दोनों ही गैंगस्टर में सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है. कुछ दिन पहले नीरज बबानिया के नाम से एक पोस्ट वायरल हुई थी. अब इस पोस्ट पर हिमांशु भाऊ गैंग ने पलटवार करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

दो दिन पहले नीरज बवानिया के नाम से एक सोशल मीडिया पोस्ट आई थी जिसमें एक शख्स दावा कर रहा था कि उसका हिमांशु भाऊ गैंग से कोई लेना देना नहीं है. इस पोस्ट के जवाब में हिमांशु भाऊ के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हो रही है.

हिमांशु भाऊ नाम से जारी एक वीडियो में एक शख्स कपड़े से अपना चेहरा छिपाया हुआ है. काला चश्मा पहने हुए यह शख्स दावा कर रहा है- “एक पोस्ट डाली गई है नीरज बवाना की तरफ से कि हमारा हिमांशु भाऊ और उसके गैंग से कोई लेना-देना नहीं, तो बता दें भाई हम किसी के दम पर नही चलते और जो हैं हम खुद के दम पर हैं. और सबको पता है किसने कितना कर रखा है. और रही बात अलग होने की तो पंकज बवाना हमारे दम पर पैसा खाता रहा है. और मुकदमे का डर है तो खुद को दाऊद न बताया करो. रोहतक का ही बताया करो.”

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली के राजौरी गार्डन के बर्गर किंग हुआ हत्याकांड इन दोनों बदमाशों में छिड़ी गैंगवार का ही नतीजा था. 18 जून की देर शाम राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट में अचानक गोलियां चलने से इलाके में भगदड़ मच गई. इस गोलीकांड में वहां बैठा एक शख्स मारा गया. यहां तीन बदमाशों ने लगभग 40 राउंड फायर किए. मृतक की पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के अमन के रूप में हुई. पुलिस जांच से पता चला कि इस हत्याकांड की साजिश गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने रची थी.

Tags: Crime News, Delhi news



Source link

x