गोविंदा की ऑनस्क्रीन वाइफ, महेश भट्ट की फिल्म में भी आ चुकीं नजर, लंबे समय से इंडस्ट्री से हैं गायब


नई दिल्ली. टीवी और फिल्मों दोनों ही जगह नजर आ चुकीं टैलेंटेड एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी ने अपनी मासूमियत से सभी को दीवाना बना दिया था. टीवी शो ‘वीरा’ में एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी लीड रोल में नजर आई थीं. एक फिल्म में उन्होंने गोविंदा की पत्नी का भी किरदार निभाया था. बावजूद इसके वह इंडस्ट्री से गायब हैं.

दिगांगना सूर्यवंशी को शो एक वीर की अरदास वीरा से काफी बड़ी पहचान मिली थी. फिर भी उन्होंने टीवी की दुनिया से दूरी बनाई और फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इतना ही नहीं वह रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आईं. लेकिन दिगांगना के करियर को अब तक वो मुकाम नहीं मिला, जिसकी उन्हें तलाश है. इतने सालों में एक्ट्रेस का लुक भी काफी बदल चुका है.

8 सुपरस्टार का दिखा जलवा, बड़ा फिल्ममेकर-भारी भरकम बजट, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर साबित हुई थी ये फिल्म

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी शुरुआत
दिगांगना सूर्यवंशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करके की थी. इसके बाद उन्होंने 2005 में कृष्णा अर्जुन में भी अपने काम से लोगों का दिल जीता. इतना ही नहीं शकुंतला, रुक जाना नहीं, कुबूल है जैसे शोज में भी वह नजर आईं. लेकिन घर-घर पहचान उन्हें 2013 में उन्होंने शो एक वीर की अरदास…वीरा मिली. इस शो ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया. वो शो में वीरा के किरदार में थी. शो 2015 तक चला था.

बिग बॉस में आकर भी नहीं चमकी किस्मत
इस शो के बाद उन्होंने बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा लिया. वो बिग बॉस 9 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी. लेकिन बिग बॉस जैसे बड़े शो का हिस्सा बनने के बाद भी उनके करियर को नई दिशा नहीं मिली. साल 2016 में दिगांगना बॉक्स क्रिकट लीग 2 में दिखीं. टीवी पर आखिरी बार उन्हें 2017 में Cinta di Pangkuan Himalaya में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने टीवी को अलविदा कह दिया.

महेश भट्ट की फिल्म भी नहीं बचा सकी करियर
साल 2018 में वह महेश भट्ट की फिल्म जलेबी में भी नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने लीड होरी की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म काफी अच्छी थी, लेकिन इस फिल्म से भी उन्हें खास सफलता नहीं मिली. साल 2019 में वह गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा में लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने गोविंदा की भूमिका निभाई थी. कुछ साउथ फिल्मों में भी उन्होंने काम किया. लेकिन बात नहीं बनी. अब सालों से वह किसी फिल्म में नहीं दिखीं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Govinda



Source link

x