ग्रहों के राजा सूर्य ने किया कन्या राशि में गोचर, 6 राशि वालों के बदलने वाले हैं दिन, जानें क्या-क्या देगा ये राशि परिवर्तन


हाइलाइट्स

मेष राशि के लिए यह गोचर शानदार रहने वाला है.इस समय में आपको कम मेहनत में भी अच्छा फल मिलेगा.

Sun Transit Into Virgo : जब भी कोई ग्रह किसी राशि में प्रवेश करता है या परिवर्तन करता है तो इसका असर पूरी 12 राशियों पर पड़ता है. इनमें से किसी का अच्छा समय शुरू होता है तो किसी को इसके कुप्रभाव भी भुगतना पड़ते हैं. फिलहाल, सूर्य ने ​कन्या राशि में प्रवेश किया है और ज्योतिषाचार्य के अनुसार इस गोचर का शुभ प्रभाव 6 राशियों पर होगा, जिससे उनकी किस्मत चमक सकती है. कौन सी हैं वे लकी राशियां आइए जानते हैं भोपाल निवासी ज्योतिषी एवं वास्तु सलाहकार पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा से.

1. मेष राशि
आपके लिए यह गोचर शानदार रहने वाला है. इस समय में आपको कम मेहनत में भी अच्छा फल मिलेगा. वहीं बात करें रिश्तों की तो यह समय आपके पक्ष में रहने वाला है और आप इस समय में रिश्तों को संभालकर चलें. इस समय में आप अपने सपनों को पूरा करने में मेहनत जरूर करें.

यह भी पढ़ें – अछूत के वेश में पहुंचे थे भगवान विश्वनाथ, तब आदि शंकर ने रास्ते से हटने को कहा था, ऐसी थी भगवान के साथ उनकी पहली मुलाकात

2. वृषभ राशि
इस राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर लाभकारी रहने वाला है. यह गोचर आपकी किस्मत चमका सकता है. इस समय में आपके द्वारा बनाए गए संबंध आगे जाकर बहुत काम आने वाले हैं. इसके अलावा आपको इस समय में संतुलन रखने की जरुरत भी है.

3. मिथुन राशि
यह समय आपके जीवन में सुख और शांति लाने वाला है. यदि आपको लंबे समय से करियर या व्यापार में नुकसान हो रहा था या किसी समस्या का सामना करना पड़ रहा था तो अब से सभी प्रकार की समस्या खत्म होने वाली हैं. इस समय में आपको धन लाभ भी मिल सकता है.

4. कन्या राशि
इस राशि वालों के लिए यह समय लकी रहने वाला है. यदि आप लंबे समय किसी अच्छी नौकरी की तलाश में थे तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है. वहीं यदि आप व्यापारी हैं तो आपको व्यापार में तरक्की मिलने वाली है. जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी ठीक होगी.

5. वृश्चिक राशि
यह समय आपके लिए बीते समय में की गई मेहनत का फल देने वाला होगा. यानी कि यदि आपने पहले मेहनत की है तो उसका फल आपको इस समय सुख समृद्धि और धन संपत्ति की प्राप्ति के साथ मिलेगा. इस समय में आप अपने आपको सकारात्मक रखें.

यह भी पढ़ें – घर में इस खास दिन लगाएं तुलसी का पौधा, सदा बनी रहेगी सुख-समृद्धि, 12 महीनों में इस महीने का है विशेष महत्व

6. मीन राशि
इस राशि के लोगों के लिए यह समय किस्मत चमकाने वाला होगा. इस दौरान आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपके जीवन में शांति आ सकती है और आपके करियर के हिसाब से भी यह समय अच्छा रहने वाला है. साथ ही धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Religion



Source link

x