ग्वालियर डबल मर्डर: नौकर ने पहले हैदराबाद से बुलाए दोस्त, फिर की मां-बेटी की खौफनाक हत्या, इस बात से था नाराज


ग्वालियर. ग्वालियर में 14 अक्टूबर को पॉश कॉलोनी में मां-बेटी की हत्या ने पूरे मध्य प्रदेश में हड़कंप मचा दिया था. इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये हत्याएं उनके नौकर ने की हैं. मृत महिला ने उसे शॉप से निकाल दिया था. उसके बाद उनके बीच पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद भी हुआ था. चौंकाने वाली बात यह है कि नौकर ने इस हत्याकांड के लिए अपने दो साथियों को हैदराबाद से बुलाया था. वे भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. पुलिस पकड़े गए चारों आरोपियों से और पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, 80 साल की बुजुर्ग इंदु पुरी और उनकी 55 साल की बेटी रीना भल्ला की हत्या उनके नौकर इरफान खान ने की. उसने अपने तीन दोस्तों अंकुर झा, प्रमोद माथुर और छोटू राणा के साथ मिलकर इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दिया. इस हत्याकांड के लिए उसने दो दोस्तों को हैदराबाद से बुला लिया था. ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि हत्याकांड का मुख्य आरोपी इरफान खान मृतक की शॉप पर नौकरी करता था. करीब चार महीने पहले पैसों के लेनदेन को लेकर उसे मृतक परिवार ने अपनी शॉप से निकाल दिया था. इसके बाद इरफान ने उसका बदला लेने के लिए हत्या का षड्यंत्र रचा.

इस तरह की हत्या
ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि 14 अक्टूबर की रात को वह तीनों दोस्तों के साथ गार्डन होम सोसाइटी में दाखिल हुआ. उसके बाद उन्होंने लूटपाट की और फिर गला दबाकर इंदु और रीना भल्ला की हत्या कर दी. आरोपी मध्य प्रदेश छोड़ने की फिराक में थे. लेकिन उससे पहले पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. गौरतलब है कि मां-बेटी की लाश उनके ही फ्लैट नंबर- 322 में मिली. घटना का पता तब चला जब उनके घर काम करने वाली महिला ने फ्लैट की घंटी बजाई. जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने लोगों को सूचना दी. इसके बाद पुलिस घर में घुसी तो चौंक गई. गार्डन होम सोसाइटी में रहने वाले लोगों के मुताबिक सोसाइटी में तीन-चार बार चोरी की घटना हो चुकी है. बार-बार सोसाइटी के लोग आवाज उठाते हैं. लेकिन, सोसायटी पैसा तो वसूलती हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करती.

FIRST PUBLISHED : October 16, 2024, 16:47 IST



Source link

x