‘घर आए रामलला स्वरूप…’, देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी घर लाए गणपति बप्पा, हाथ जोड़े खड़ी दिखीं बेटी लियाना


मुंबई. सेलेब्स के बीच गणेश चतुर्थी का लेकर काफी क्रेज रहता है. टीवी हो या फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स धूमधाम से इसे सेलिब्रेट करते हैं. अलग-अलग तरह से डिजाइन किए हुए गणपति को अपने घर लेकर आते हैं और श्रद्धानुसार 1 से 10 दिन के बीच कभी बप्पा का विसर्जन करते हैं. इस बार का गणेश चतुर्थी का दिन ऐसा ही रहा. टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स अलग-अलग तरह के गणपति बप्पा लेकर आए, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के बप्पा ने खींचा है.

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने बप्पा की झलक दिखाई और इसे रामलला का रूप भी बताया. दरअसल, इस साल अयोध्या में राममंदिर में हुई प्राण प्रतिष्ठा के दौरान जिस तरह के रामलला को विराजा गया, उस पैटर्न पर आधारित देबीना और गुरमीत ने गणपति बप्पा को लेकर आए और अपने घर में स्थापित किया.

Ganpati Bappa-

रामलला स्वरूप गणपति बप्पा लेकर आए देबीना-गुरमीत.

देबीना बनर्जी ने दोनों बेटियों- लियाना और दिविशा और पति के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रामलला स्वरूप गणपति की प्रतिमा भी देखने को मिल रही है. देबीना इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “घर आए रामलला स्वरूप गणपति बप्पा.” देबीना के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उन्हें गणेश चतुर्थी की बधाई दे रहे हैं. कई जयश्री राम भी कमेंट कर रहे हैं.

Debina Bonnerjee Ganpati

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के साथ दोनों बेटियां.

देबीना बनर्जी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें से पहली तस्वीर में देख सकते हैं कि देबीना, गुरमीत चौधरी और उनकी एक बेटी हाथ जोड़े खड़े थे. जबकि एक बेटी मोबाइल जैसा कुछ पकड़े हुए है. पीछे गणपति की मूर्ति दिख रही है. बाकी तस्वीरों में उन्होंने गणपति की क्लोजअप तस्वीरें शेयर की हैं.

Tags: Debina Bonnerjee, Ganesh Chaturthi, Gurmeet Choudhary



Source link

x