चाची को हुआ सगे भतीजे से प्यार, मिलकर किया कुछ ऐसा, कांप गया पुलिस का कलेजा


अलवर. जिले के सदर थाना पुलिस ने पति की हत्या के मामले में पत्नी और भतीजे को गिरफ्तार किया है. प्रेम-प्रसंग में पति आड़े आ रहा था तो पत्नी ने प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. मृतक के गले में निशान दिखाई देने के बाद हत्या की आशंका के चलते पुलिस ने गहराई से जांच की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाधिकारी दिनेश चंद ने बताया कि 8 फरवरी को परिवादी अरविन्द कुमार ने एक रिपोर्ट पेश की. परिवादी ने बताया कि ‘मेरे पास सुबह-सुबह मामी का फोन आया. उन्होंने कहा कि मामा सूबेसिंह प्रजापत की बाथरूम में गिरने से मौत हो गई है. उन्होने बताया कि जब वह सुबह 6 बजे खड़ी हुईं तो पाया कि सूबेसिंह बाहर बाथरूम मे गिरा हुआ है. तुरंत सोलंकी अस्पताल लेकर आये, जहां उसे मृत घोषित कर दिया.’

फोन आने के बाद आनन-फानन में जयपुर से चलकर करीब दोपहर एक किथूर पहुंचा. मृतक सूबेसिंह के अंतिम संस्कार के लिए ले जाने से पूर्व उसे नहलाते समय उसके गले पर निशान दिखाई दिए. इसके बाद मैंने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पोस्ट मार्टम करवाने की बात कही. मेरे मना करने पर जबरन मामी और परिवार के लोग श्मशान लाए और अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद उन्होंने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया.

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की. प्रकरण में गहनता से जांच की. तकनीकी माध्यमों एवं गोपनीय तौर पर मालूमात करने पर मृतक सूबेसिंह की स्वाभाविक मौत न होकर मृतक की हत्या उसके भतीजे गोविन्द एवं उसकी पत्नी मीना प्रजापत, निवासी किथूर द्वारा किया जाना पाया गया. दोनों आरोपीगणों के खिलाफ जुर्म प्रमाणित पाए जाने पर गांव किथूर से गिरफ्तार किया गया. थाना अधिकारी दिनेश कुमार मीणा ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का था.

Tags: Alwar News, Jaipur news, Rajasthan news



Source link

x