जब फिल्म के सेट पर बेहोश हो गए रणवीर सिंह, किरदार के लिए उठाया ऐसा रिस्क, दर्द से कराहते रह गए थे एक्टर


नई दिल्ली. रणवीर सिंह अपनी शानदार एनर्जी से पर्दे पर हर किरदार को जीवित कर देते हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वो रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में धाक जमाने के लिए तैयार हैं. रणवीर सिंह के साथ काम कर चुके डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने खुलासा किया कि एक्टर अपने किरदार के लिए किसी भी हद तक जाने और कोई भो जोखिम उठाने के लिए तैयार रहते हैं.

विक्रमादित्य मोटवानी ने मैशएबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि रणवीर सिंह किरदार को पर्दे पर जीवित करने के लिए कोई भी जोखिम उठाने के लिए तैयार रहते हैं. उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म लुटेरा की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह की कमर में चोट लग गई थी, लेकिन एक योद्धा की तरह उन्होंने दर्द को सहते हुए शूटिंग पूरी की.

सीन के लिए खुद को किया टार्चर
वो कहते हैं, ‘अगले दिन, वो उस सीन की शूटिंग कर रहे थे जिसमें रणवीर के किरदार को अपने पेट से एक गोली निकालनी थी. दर्द को महसूस करने और अपनी परफॉर्मेंस को रीयल बनाने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी में पेपर क्लिप लगाए थे और पहाड़ियों के चारों ओर दौड़ रहे थे ताकि शॉट में उनके चेहरे पर पसीना रहे. वो किरदार के दर्द को पर्दे पर जीना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी’.

कराना पड़ा था एयरलिफ्ट
डायरेक्टर आगे कहते हैं कि पेट पर पेपर क्लिप लगे होने की वजह से रणवीर सिंह को उनकी कमर के दर्द का एहसास नहीं हुआ था, लेकिन जैसी ही वो क्लिप हटी उन्हें तेज दर्द होनो लगा था. रणवीर सिंह को डलहाउजी से बाहर एयरलिफ्ट करा के ले जाया गया था.

डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी लुटेरा एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखी थीं. बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों को कुछ खास इम्प्रेस न कर पाई थी, लेकिन फिल्म में दोनों के अभिनय को काफी सराहा गया था.

Tags: Ranveer Singh



Source link

x