जब सलमान खान को करना पड़ा था वॉशरूम साफ, भाईजान ने अपने बारे में खुद किया हैरान कर देने वाला खुलासा



lfve3sp salman जब सलमान खान को करना पड़ा था वॉशरूम साफ, भाईजान ने अपने बारे में खुद किया हैरान कर देने वाला खुलासा

सोमवार को बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले हुआ है. फाइनलिस्ट की घोषणा करने से पहले सलमान खान ने शो के सभी कंटेस्टेंट्स और अन्य कलाकारों के साथ काफी मस्ती की. इस दौरान सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी के सेट पर अपने बारे में कई खुलासे भी किए. उन्होंने बताया कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है. सलमान खान ने खुलासा किया कि जब वह बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे तो कई बार उन्होंने अपने स्कूल का बाथरूम साफ किया था. 

फिल्म निर्माता पूजा भट्ट के साथ बातचीत के दौरान सलमान ने उस समय के बारे में बात की जब वह बोर्डिंग स्कूल में थे और उन्होंने बाथरूम साफ किया था. यह बातचीत घर से पूजा भट्ट के एविक्शन से कुछ वक्त पहले हुई, जहां भाईजान बिग बॉस के घर में वॉशरूम साफ करने के प्रति उनके जुनून की सराहना कर रहे हैं. उन्होंने आगे बताया कि कैसे उन्होंने घर के उस वॉशरूम को कभी इतना साफ नहीं देखा, जितना पूजा ने पूरे सीजन में उसे बनाए रखा था.

सलमान खान ने कहा, ‘कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता.’ उन्होंने बताया कि जब वह थोड़े समय के लिए जेल में गए थे तो उन्हें शौचालय भी साफ करना पड़ा था. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश रहे हैं. उन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी. लेकिन कुछ ही समय में एल्विश ने अपने खेल और रणनीति से दर्शकों के बीच खास जगह बनाई और बिग बॉस ओटीटी 2 खिताब अपने नाम कमा लिया. 

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?



Source link

x