जल्दी ही सिनेमा घरों में देखने को मिलेंगी राजस्थानी मूवी भरखमा, फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज़


जयपुर. बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के बीच, राजस्थानी संस्कृति और भाषा को दर्शाने वाली फिल्में कम ही रिलीज होती हैं. लेकिन चिंता न करें, क्योंकि उन दर्शकों के लिए खुशखबरी है जो राजस्थानी फिल्मों का आनंद लेते हैं.फिल्म ‘भरखमा’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म दर्शकों को राजस्थान की समृद्ध संस्कृति और परंपराओं का अनुभव कराएगी. हालही में इस फिल्म को 5 जुलाई को रिलीज होना था लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में वीएफएक्स कुछ कार्य के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया हैं.

फिल्म के मेकर्स ने बताया की फिल्म का संपूर्ण कार्य राजस्थान में ही किया जा रहा हैं, जिस कारण वीएफएक्स कार्य में समय लग रहा हैं, जल्द ही इसका कार्य पूरा हो जाएगा ओर राजस्थानी फिल्मों को पंसद करने वाले दशकों को फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी.

क्या हैं फिल्म भरखमा की कहानी
आपको बताते दें फिल्म “भरखमा” की कहानी प्रेम, कर्तव्य और सांप्रदायिकता के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएंगी, फिल्म खास तौर पर दंगों की वास्तविकता और उन्हें भड़काने वालों के बारे में सवाल उठाए गए हैं, फिल्म यह विचार करती है कि प्यार एक गुनाह है या एक ऐसी भावना जो दिलों पर राज करती है और सपनों को साकार करती है, भरखमा फिल्म की कहानी में नीलोफर और सागर के अमर प्रेम को दर्शाया गया है, जो इतिहास में अमर प्रेम कहानियों जैसे लैला-मजनू, शिरी-फरहाद और मूमल-महेन्द्र की तरह है, फिल्म में एक दबंग पुलिस ऑफिसर की कर्तव्यनिष्ठा और प्रेम के सच्चे स्वरूप को भी दिखाया जाएगा.

श्रवण सागर कल्याण ने बनाई हैं फिल्म
आपको बता दें इस फिल्म को राजस्थानी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके श्रवण सागर कल्याण ने बनाया हैं, जो जयपुर के ही रहने वाले हैं जिन्होंने इससे पहले राजस्थानी फिल्म ‘म्हारो बीरो है घनश्याम पटेलन, दंगल, राजू राठौड़, पगड़ी, शंखनाद, आटा साटा और बाहुबली राजस्थानी जैसी कई फिल्में बना चुके हैं, इसके अलावा बॉलीवुड की द हीरो और अभिमन्यु में भी काम कर चुके हैं, आपको बता दें जल्द ही रिलीज होने वाली भरखमा फिल्म का पहला वीडियो मन्ने हो गयो हैं प्यार यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया हैं.

Tags: Jaipur news, Local18, Rajasthan news



Source link

x