जवान एक्ट्रेस नयनतारा की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पति विग्नेश ने लुटाया प्यार, पोस्ट में अनदेखी तस्वीर के साथ लिखी ये बात



जवान एक्ट्रेस नयनतारा की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पति विग्नेश ने लुटाया प्यार, पोस्ट में अनदेखी तस्वीर के साथ लिखी ये बात

शाहरुख खान की जवान में नजर आने वालीं साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा और फिल्म मेकर विग्नेश शिवान की शादी को एक साल हो गया है. ये दोनों ही साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन कपल माने गए हैं. आज अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी पर विग्नेश ने नयनतारा और अपने जुड़वा बच्चों की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.  किसी के साथ उन्होंने नयनतारा को बेहद प्यारे अंदाज में एनिवर्सरी  विश किया है. आपको बता दें कि नयनतारा पिछले साल ही अक्तूबर में जुड़वा बच्चों उयीर और उलगम की मां बनी है. ऐसे में जिन्नेश ने फैंस को पहली बार अपने बच्चो की तस्वीरें दिखाई हैं. इसके अलावा विग्नेश ने अपनी लेडी लव के लिए प्यार भरा संदेशा भी लिखा है.

नयनतारा के लिए विग्नेश ने लिख दी दिल की बात   

अपने पहले पोस्ट में विग्नेश ने अपनी औऱ नयनतारा की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है. विग्नेश ने लिखा है, ‘ऐसा लग रहा है मानो कल तुमसे शादी हुई,और आज अचानक मेरे फ्रेंड मुझे मैसेज कर रहे हैं ‘हैप्पी फर्स्ट ईयर मैरिज एनिवर्सरी’! लव यू #थांगामे! बस हम अपनी लाइफ की शुरुआत भरपूर प्यार और आशीर्वाद के साथ करें!’.

<script

आपको बता दें कि साल भर पहले ही नयनतारा और विग्नेश की शादी हुई थी. दोनो पहले बेहद अच्छे दोस्त थे और कई साल के साथ के बाद दोनों ने एक दूसरे के चुन लिया. इस स्टार कपल की शादी तमिलनाडू के महाबलीपुरम में हुई थी जिसमें दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे. नयनतारा साउथ की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं और जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.

<script

विग्नेश ने परिवार के लिए लिखा इमोशनल नोट      

अपने अगले इंस्टा पोस्ट में विग्नेश ने नयनतारा की वो फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें वो अपने बच्चों को गोद में उठाए बेहद प्यारे अंदाज में पोज दे रही हैं. इन फोटोज में बच्चों के लिए नयनतारा का प्यार साफ झलक रहा है. इन फोटोज के साथ विग्नेश ने लिखा है, ‘इस जिंदगी का सबूत आप ही हो. बीता एक एक साल बहुत सारी यादों के साथ भरा है. इस दौरान बहुत सारे उतार चढ़ाव आए और  समय-समय पर हमारी परीक्षा ली गई. लेकिन घर लौटकर इस परिवार को देखना जो ब्लेस्ड है. इस परिवार को देखने के बाद मेरे अंदर एक आत्मविश्वास आ जाता है, और यह मुझे प्रोत्साहित करता है कि मैं अपने सपनों और लक्ष्यों को पूरा करने के लिए मेहनत करूं’. विग्नेश शिवान बेहद प्यारे अंदाज में आगे लिखते हैं-मुझे मेरे परिवार से हिम्मत मिलती है, वो सबसे जुदा परिवार है. मैं खुद के लिए कृपा महसूस करता हूं कि मैं ऐसे बेस्ट लोगों के साथ हूं.मुझ जैसा जल्दबाजी में रहने वाले व्यक्ति इन लोगों को सबसे अच्छी लाइफ देने के बारे में सोचता है, और यही मोटिवेशन मुझे हमेशा चाहिए. 

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन





Source link

x