जापानी फैंस ने 3 दिन पहले ही मनाया प्रभास का बर्थडे, देखी एक्टर की खास फिल्म, शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो


नई दिल्ली. तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के नाम का डंका देश ही नहीं विदेशों में भी बजता है. एक्टर की जितनी कमाल की इंडिया में फैन फॉलोइंग है, उतना ही गजब का विदेशों में भी क्रेज है. हाल ही में ‘कल्कि 2898 एडी’ में दिखे तेलुगु सुपरस्टार प्रभास 3 दिन बाद 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाएंगे, लेकिन जापान में उनके फैंस ने एडवांस में ही उनका बर्थडे सेलिब्रेट कर लिया है.

जापान में रहने वाले एक्टर के फैंस ने एडवांस में उनका बर्थडे मनाते हुए उनकी फिल्म ‘राधे श्याम’ देखी और सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया. ये वीडियो प्रभास ट्रेंड नाम के पेज द्वारा शेयर किया गया है.

सबसे महंगे एक्टर्स में शामिल प्रभास
टॉलीवुड स्टार प्रभास भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक पैसे चार्ज करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. साल 2015 में आई एक्शन ड्रामा ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में प्रभास ने महेंद्र बाहुबली और अमरेंद्र बाहुबली का डबल रोल निभाया था. इस फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है, जिसका बजट 180 करोड़ रुपए ($28 मिलियन) था. यह साल 2015 में रिलीज हुई सबसे महंगी भारतीय फिल्म थी, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की थी.

फिल्म ने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपए (72 मिलियन अमेरिकी डॉलर) से अधिक की कमाई की थी. उस समय की सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगू फिल्म और दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी. इस फिल्म को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जमकर सराहा गया.

फैन पेज ने शेयर किया वीडियो





Source link

x