जुलाई आते ही फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बड़ी सेल; TV, फ्रिज सब आधे दाम पर, घर के कई सामान पर भी छूट


हाइलाइट्स

टीवी और अप्लायंस पर 80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.सेल में माइक्रोवेव और OTGs को 1,499 रु की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.प्यूमा मेन प्रिंटेड क्रिव नेक टीशर्ट को 45% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर बिग बचत डेज़ सेल चल रही है, और  सेल मे ग्राहकों को हर कैटेगरी के सामान पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. सेल के लिए अलग से बैनर लाइव हो गया है, और यहां से पता चला है कि अगर आप शॉपिंग करने के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिल जाएगा. सेल में स्मार्टफोन, टीवी, अप्लायंस, फैशन, होम आइटम, फ्लिपकार्ट ओरिजिनल्स पर बड़ी छूट दी जाएगी. सबसे पहले टीवी और अप्लायंस ऑफर पर नजर डालें तो इसपर 80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

सेल में माइक्रोवेव और OTGs को 1,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. सेल में एयर फ्रायर को ग्राहक 3,499 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा जूसर मिक्सर ग्राइंडर को 1,099 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. साथ ही डबल-डोर वाले फ्रिज को 18,290 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-  Inverter के साथ भूलकर भी न करें ये 5 गलती, लग सकती है भयंकर आग, जान जाने का जोखिम भी

फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट को देखें तो यहां से आईफोन के मॉडल को काफी बड़ी डील पर खरीदा जा सकता है. ऐपल आईफोन 14 प्लस (128GB) को सेल में 29% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है, जिसके बाद इसकी कीमत 79,900 रुपये के बजाए 55,999 रुपये हो जाती है.

फैशन कैटेगरी में ऑफर देखें तो एलेन सोली की मेन सॉलिड पोलो नेक टीशर्ट को 43% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. ऑफर के तहत इसे 1,099 रुपये के बजाए 626 रुपये में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- कितनी देर चलाने के बाद बंद करना चाहिए AC, क्या बार-बार ON,OFF करने से हो जाएगा खराब? जानिए

प्यूमा मेन प्रिंटेड क्रिव नेक टीशर्ट को 45% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसे सेल में 1,099 रुपये के बजे 599 रुपये में घर लाया जा सकता है.

Flipkart Originals के ऑफर पर नजर डालें तो यहां से फ्लिपकार्ट परफेक्ट होम्स अपोलो ऑर्थोपेडिक मैट्रेस को 34% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. छूट के बाद इसकी कीमत 5,129 रुपये हो गई है.

Icrush Engineered Wood TV इंटरटेनमेंट वुड टीवी यूनिट को 54% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे 3,499 रुपये के बजाए 1,576 रुपये में खरीदा जा सकता है.



Source link

x