टीम इंडिया के कारण बढ़ाई गई कानपुर की सुरक्षा, बारिश के बीच खिलाड़ियों ने की प्रैक्टिस


Indian Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV / GETTY
होटल वापस लौटते भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया कानपुर में मेहनत कर रही है। इस टेस्ट मैच की शुरुआत 27 सितंबर से हो रही है। इसी बीच मैच शुरू होने से सिर्फ एक दिन पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बारिश के बीच प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया है। भारतीय टीम बारिश के कारण ज्यादा प्रैक्टिस नहीं कर सकी है। कानपुर में गुरुवार के दिन बारिश ने कई बार खलल डाली। हालांकि पिछले दो दिनों से खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। भारतीय टीम के प्रैक्टिस करने का वीडियो भी बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। टीम इंडिया इस टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार भी नजर आ रही है।

मैच के दौरान भी होगी परेशानी

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले के दौरान भी बारिश खेल खराब कर सकती है। दरअसल मैच के शुरुआती तीन दिन काफी तेज बारिश की आशंका जताई गई है। वेदर रिपोर्ट के अनुसार कानपुर में 27, 28 और 29 सितंबर को बारिश होने की पूरी संभावना है। ऐसे में इस टेस्ट में कई बार रुकावट आने की पूरी उम्मीद है। हालांकि टेस्ट मैच के चौथे और पांचवें दिन बारिश का संभावना नहीं के बराबर है। ऐसे में इस मैच का रिजल्ट किसी एक टीम के पक्ष में आने की संभावना काफी कम है। इस मुकाबले को जीतने के लिए टीम के काफी मेहनत करनी होगा। हालांकि ड्रॉ होने की काफी संभावना नजर आ रही है।

टीम इंडिया की सुरक्षा में लगी कानपुर पुलिस

भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा में कानपुर पुलिस पूरी तरह से तैनात है। स्टेडियम की सुरक्षा की जिम्मेदारी एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस हरिश्चंद्र ने अपने हाथों में ले रखी है। हरिश्चंद्र ने कहा कि कानपुर पुलिस ने ग्रीनपार्क स्टेडियम के आसपास सुरक्षा घेरा तैयार कर रखा है। वही होटल लैंडमार्क जहां पर भारत और बांग्लादेश की टीम रुकी हुई है पूरे होटल को छावनी के रूप में तैयार कर दिया गया है। नेट प्रैक्टिस के लिए जाने वाली टीम की बस के साथ पुलिस की फ्लीट चलती है।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल

(Inputs – Gyanendra Shukla)

यह भी पढ़ें

कानपुर में बिगड़ेगा टीम इंडिया खेल, दूसरे टेस्ट में होगी नए विलेन की एंट्री

IND v BAN: गेंदबाज बरपाएंगे कहर या जमकर बरसेंगे रन, पिच क्यूरेटर ने बताया कैसी होगी कानपुर की पिच?

Latest Cricket News





Source link

x