टीम इंडिया से इग्नोर चल रहे क्रिकेटर की शानदार बल्लेबाजी, बड़ी पारी खेल सेलेक्टर्स को चौंकाया


नई दिल्ली. कुछ दिन पहले ही बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ था. इस दौरे के लिए टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी देवदत्त पड्डिकल (Devdutt Paddikal) को मौका नहीं मिला. उन्होंने भारत के लिए खिलाफ अपने पिछले मैच में भी अच्छा परफॉर्म किया था. अब दलीप ट्रॉफी में शानदार पारी खेलकर उन्होंने टीम के सेलेक्टर्स को अपनी याद दिलाई है.

दरअसल, इंडिया ए और इंडिया डी के बीच चल रहे मुकाबले में देवदत्त पड्डिकल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 74 गेंदों में अपने 50 रन पूरे किए. अच्छी बात तो यह है कि देवदत्त अब भी नाबाद हैं और अच्छा खेल रहे हैं. 50 रन की पारी में उन्होंने 32 रन सिर्फ बाउंड्री से बनाए. देखना होगा कि देवदत्त अपनी पारी को कहां तक लेकर जाते हैं.

6 महीने से टेस्ट टीम से बाहर चल रहा स्टार बैटर, लगातार मिल रहे मौके, नहीं उठा रहा फायदा

देवदत्त पडिक्कल ने 7 मार्च 2024 को धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. वह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए और 103 गेंदों पर 65 रन बनाए. टेस्ट डेब्यू में पचास रन बनाने के बावजूद वह बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का टेस्ट स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा , अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल.

Tags: Devdutt Padikkal, Duleep trophy



Source link

x