टीवी की दुनिरया प करती थीं राज, अब बदल गया पूरा लुक, दृष्टि धामी का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देख नहीं होगा यकीन


नई दिल्ली. कभी टीवी की क्वीन कहलानी वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने करियर में उन्होंने कई ऐसे किरदार निभाए हैं जिन्हें उनके फैंस आज भी नहीं भूल पाए हैं. इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के सिंपल कैजुअल से लेकर बेहद ग्लैमरस लुक तक नजर आ रहे हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के अलग अलग अवतार नजर आ रहे हैं. उने इस सिंपल और ग्लैमर लुक की फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

2003 में किया डेब्यू, एक महीने में दी लगातार 3 फ्लॉप फिल्में, उथल पुथल से जूझने लगे तो चुना अध्यात्म का रास्ता

इन शोज में आ चुकी नजर
टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रही द्रष्टि धामी ने अपने करियर में ‘दिल मिल गए’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ , ‘गीत-हुई सबसे पराई’ जैसी कई शोज में काम किया है. मधबाला का किरदारा निभाकर तो उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी. अब एक्ट्रेस ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया जिसमें उनका कैज़ुअल से ग्लैमरस तक लुक दिखाया गया है ये वीडियो उन्होंने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने 31 लाख फॉलोअर्स होने के बाद शेयर किया है.

बता दें कि इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दृष्टि ने सफेद और नीले रंग का धारीदार टैंक टॉप पहन रखा है, जिसमें कोई मेकअप नहीं है, वह शैगी के ‘बूमबैस्टिक’ गाने पर होंठ हिलाती दिख रही हैं.

Tags: Entertainment news., Tv actresses





Source link

x