ट्रेन में टिकट चेक कर रहा था ‘TTE’, अचानक DRM ऑफिस से आया फोन, जीआरपी ने पकड़ा, फिर – tte checking train tickets in 13212 danapur jogbani express passengers got suspicious stir created at Samastipur drm office know what happened next


दरभंगा. पटना से जोगबनी जा रही दानापुर-जोगबनी एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 13212 में यात्रियों की टिकट चेक करते एक फर्जी टीटीई को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि ट्रेन जैसे ही समस्तीपुर से दरभंगा के लिए खुली, टीटीई ने यात्रियों का टिकट चेक करना शुरू कर दिया. सफर कर रहे एक यात्री को टीटीई के टिकट चेक करने तरीके से संदेह हुआ तो उसका फोटो खींचकर रेल प्रशासन समस्तीपुर को जानकारी दी. रेल प्रशासन ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए टाइगर स्क्वायड के धर्मेंद्र कुमार और किशोर को जांच के लिए लगाया. जांच मे फर्जी पाते ही उसे दरभंगा जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया गया.

दरभंगा जंक्शन से गिरफ्तार टीटीई की पहचान कमतौल थाना क्षेत्र के बसैठ गांव का रहने वालाअखिल चौधरी के रूप में की गई है. पूछताछ में उसने बताया कि वह रेलवे में नौकरी की तैयारी कर रहा है. उसने कहा कि वह टिकट जांच नहीं कर रहा था. बता दें कि जोगबनी से पटना के इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन अभी हाल ही में किया गया है.

सहेली को प्यार से ले गई खेत में, परोस दिया प्रेमी के सामने, फिर जो हुआ, सिहर गई पुलिस

आरोपी ट्रेन में कई दिनों से टीटीई बनकर टिकट की जांच किया करता था. आज ट्रेन जैसे ही समस्तीपुर जंक्शन से दरभंगा की तरफ बढ़ी, आरोपी ने यात्रियों की टिकट जांच करना शुरू कर दिया. हालांकि रेल प्रशासन की इस बात की जानकारी कई दिनों से मिल रही थी लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ रहा था.

बच्चे को हो गया किडनैपर से ‘प्यार’, बिछुड़े तो दोनों रोए, रहते थे कुटिया में, होश उड़ा देगी कहानी

वहीं आरोपी के पिता विशेष चंद्र चौधरी ने कहा कि मेरे बेटे ने मुझे बताया था कि उसकी रेलवे में टीटीई की नौकरी लग गई है. सभी कागजात बेटे ने दिखाए थे. आज अचानक से रेलवे पुलिस ने बुलाया और कहा कि आपका बेटा फर्जी टीटीई बनकर लोगों से ठगी कर रहा था. इस सम्बंध में जीआरपी थानाध्यक्ष
अभय कुमार ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. सीनियर अधिकारियों के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Darbhanga news, Indian Railways



Source link

x