ठेला छोड़ Bigg Boss OTT 3 पहुंचीं दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, तो हुईं ट्रोल, लोग बोले- ये ही बचा था…


नई दिल्ली. चंद्रिका गेरा दीक्षित को कोई इस नाम से जाने या नहीं, लेकिन दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से उन्हें देश के कोने-कोने तक में लोग जानने लगे हैं. ‘वड़ा पाव गर्ल’ उस समय सुर्खियों में आईं थीं, जब उन्होंने अपनी दुकान के सामने एक भंडारा आयोजित किया था और दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. इस घटना के बाद से वह काफी फेमस हो गईं. हालांकि, अब चंद्रिका दीक्षित अपने वड़ा पाव के लिए नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनने को लेकर सुर्खियों में हैं. ठेला छोड़ दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल बिग बॉस ओटीटी 3 पहुंचीं तो उन्होंने नेटिजेंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

चंद्रिका गेरा दीक्षित यानी दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद से चर्चाएं थीं कि वह बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ सकती हैं, जिसको अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. एक वीडियो सामने आने के बाद हालांकि अब लोगों का शक सही साबित हो गया है, जिसको लेकर अब नेटिजेंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में जियो ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ब्लर फोटो शेयर की है, जो ठेला लगाए खड़ी है और आस-पास काफी भीड़ नजर आ रही है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘#BiggBossOTT3 का पहला कंटेस्टेंट कौन है? इस #TeekhiMirchi की झलक पाने के लिए #JioCinemaPremium पर जाएं’. बता दें, शो 21 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो पर स्ट्रीम होने जा रहा है.

प्रोमो में चंद्रिका वड़ा पाव बनाते हुए दिख रही हैं, जिसमें वो कहती हैं, ‘उन्होंने हमेशा अपने परिवार को सबसे ऊपर रखा है, लेकिन उन पर सवाल उठाने वाले केवल उनके निशाने पर ही रहे. उन्होंने यह कहकर अपनी लाइन फाइनल की कि वह अपनी पर्सनैलिटी दिखाने के लिए अनिल कपूर के ‘बिग बॉस ओटीटी 3′ में आ रही हैं.’





Source link

x