डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, मुशीर खान के एक्सीडेंट ने पंत के हादसे की दिलाई याद


Musheer Khan and Rishabh Pant- India TV Hindi

Image Source : GETTY
मुशीर खान और ऋषभ पंत

मुंबई के स्टार बल्लेबाज मुशीर खान शुक्रवार दोपहर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। मुशीर शुक्रवार दोपहर अपने पिता नौशाद खान और दो अन्य लोगों के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे, तभी उनकी कार यमुना एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।  मुशीर के एक्सीडेंट से एक बार फिर ऋषभ पंत के हादसे की यादें ताजा हो गई। पंत की कार भी डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई थी। 

इस हादसे में मुशीर को गर्दन में चोट आई है जबकि उनके पिता को मामूली खरोंचें आईं। मुशीर को एक्सीडेंट के बाद नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने कहा है कि युवा खिलाड़ी को ठीक होने में कम से कम 4 महीने का लंबा समय लग सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि मुशीर की गर्दन में फ्रैक्चर हो सकता है। हालांकि इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। मुशीर अब आगे के इलाज के लिए इस रविवार को मुंबई वापस आएंगे।

मुंबई लौटेंगे मुशीर खान 

एमसीए के एक अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि कल रात उनका एक्सीडेंट हो गया और वे ईरानी कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वे रविवार को मुंबई वापस लौटेंगे। एमसीए और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है। उनके वापस लौटने के बाद बीसीसीआई उनका एक और मेडिकल टेस्ट और स्कैन कराएगा।

मुशीर के एक्सीडेंट से मुंबई क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में दलीप ट्रॉफी में स्टार बल्लेबाज के बल्ले से शानदार शतक निकला था जिसनें सिलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब इस हादसे ने उन्हें लंबे समय के लिए मैदान से दूर कर दिया है और अब वह ईरानी कप और रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में मुंबई को मुशीर खान का विकल्प खोजना पड़ेगा।

Latest Cricket News





Source link

x