ड्राइवर ने सोचा उफनते नाले से निकाल लूंगा कार लेकिन आ गई मुसीबत, बच्ची को खिड़की से निकालना पड़ा- Video


हल्द्वानी. उत्तराखंड के हल्द्वानी और उसके आसपास रविवार दोपहर बाद हुई मूसलाधार बारिश से आमजन का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. शहर की ज्यादातर सड़कें जलमग्न हो गईं और सभी नदी-नाले उफान पर आ गए, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा. वहीं काठगोदाम रोड पर देवखड़ी नाला भी भारी बारिश के चलते उफान पर बहने लगा, जिसमें एक स्विफ्ट कार बहते-बहते बच गई. गनीमत रही कि प्रशासन ने कुछ समय पहले ही यहां रेलिंग लगा दी थी, जिससे कार रेलिंग के चलते उसमें गिरने से बच गई. अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रविवार शाम हुई बारिश से देवखड़ी नाला बारिश में अपने उफान पर आ गया. ऐसे में एक स्विफ्ट कार चालक तेजी से देवखड़ी नाले से गुजर रहा था. पानी का बहाव इतना तेज था कि उसकी कार नाले के पास आते ही अनियंत्रित हो गई और सड़क पर बहने लगी. कार में सवार लोग घबरा गए. अफरातफरी का माहौल बन गया. कार में एक छोटी बच्ची और उसके माता-पिता बैठे थे. नाले के पास दुकान में बैठे एक व्यक्ति और एक महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए बच्ची को कार से बाहर निकाला. कार में सवार दंपति भी सुरक्षित बाहर निकल गए. वहीं पास में रहने वाले शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

बारिश में खतरनाक हो जाता है देवखड़ी नाला
गौरतलब है कि बारिश में देवखड़ी नाला अपने रौद्र रूप में आ जाता है. इसी साल जुलाई महीने में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी बाइक समेत इस नाले में बह गया था. काफी दिनों बाद उसका शव करीब 12 किलोमीटर दूर मिला था. घटना के बाद प्रशासन ने उस जगह पर रेलिंग लगवाई, जिसकी वजह से अब तक कई लोग उसमें गिरने से बचे हैं. बारिश के दौरान प्रशासन द्वारा कई बार लोगों से इस नाले से गुजरते हुए सावधानी बरतने की अपील की गई है. उसके बावजूद भी लोग प्रशासन की बात को अनसुना कर रहे हैं.

FIRST PUBLISHED : September 9, 2024, 24:36 IST



Source link

x