तिलक वर्मा के जिगरी का हुआ सेलेक्शन, तो वीडियो कॉल पर दी बधाई, वायरल हुआ यारों का टशन


हाइलाइट्स

तिलक वर्मा ने विंडीज दौरे पर किया अपना डेब्यू.
डेवाल्ड ब्रेविस को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेंगे डेब्यू.

नई दिल्ली. भारतीय टीम के तिलक वर्मा (Tilak Varma) इंडियन टीम में डेब्यू के बाद खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2023 में भी लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया. विंडीज दौरे में तिलक वर्मा के डेब्यू पर उनकी यारी भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें तिलक को आईपीएल में उनकी टीम के साथी डेवाल्ड ब्रेविस उन्हें वीडियो के जरिए बधाई देते नजर आए थे. अब एक बार फिर इन यारों का टशन देखने को मिला है जब डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Bravis) को भी उनकी टीम की तरफ से बुलावा आ गया है.

दरअसल, साउथ अफ्रीका की टीम वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी. यहां दोनों टीमों के बीच 2 टी20 और 5 वनडे मुकाबले खेले जाएंगे. इस दौरे की दोनों सीरीज के लिए डेवाल्ड ब्रेविस को 18 सदस्यीय टीम में जगह मिल चुकी है. वर्ल्ड कप से पहले डेवाल्ड ब्रेविस को इस खुशखबरी के लिए उनके जिगरी तिलक वर्मा ने उन्हें इंस्टाग्राम पर वीडियो कॉल लगाकर बधाई दी. तिलक वर्मा ने ब्रेविस के लिए एक खास नोट भी स्टोरी पर लिखा है. युवा बैटर ने कहा, ‘राष्ट्रीय टीम में तुम्हारा चयन पर बधाई भाई. मैं इसके लिए काफी खुश हूं. मुझे तुम पर गर्व है.’

Dewald Bravis

तिलक वर्मा के लिए ब्रेविस ने भेजा था वीडियो

तिलक के डेब्यू पर डेवाल्ड ब्रेविस ने एक वीडियो के जरिए बधाई दी थी. इस सरप्राइज को देख तिलक वर्मा खुशी से गदगद हो चुके थे. तिलक वर्मा ने अलग अंदाज में ब्रेविस के इस सरप्राइज पर उनका शुक्रिया अदा किया था. अब दोनों जिगरी प्लेयर्स का टशन फिर वायरल हो रहा है. तिलक वर्मा ने टीम इंडिया में अपना डेब्यू करते ही सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब वह आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी नजर आएंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि डेवाल्ड ब्रेविस अपनी डेब्यू सीरीज में क्या कमाल करते हैं.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए साउथ अफ्रीका की टीम

टी20 के लिए: एडेन मार्कराम (कप्तान), तेम्बा बावुमा, मैथ्यू ब्रीट्जके, डेवाल्ड ब्रेविस, गेराल्ड कोएट्जी, डोनोवन फरेरा, ब्योर्न फोर्टुइन, रीजा हेंड्रिक्स, मार्को यानसेन, सिसंडा मगाला, केशव महाराज, लुंगी एंगिडी, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, लिजाद विलियम्स और रसी वान डर डुसेन.

ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए प्रोटियाज टीम का ऐलान, रोहित के धुरंधर को वर्ल्ड कप से पहले मिली खुशखबरी

वनडे के लिए: तेम्बा बावुमा (कप्तान), डेवाल्ड ब्रेविस, गेराल्ड कोएट्जी, क्विंटन डिकॉक, ब्योर्न फोर्टुइन, रीजा हेंड्रिक्स, मार्को यानसेन, हेनरिच क्लासेन, सिसंडा मगाला, केशव महाराज, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एंगिडी, एनरिक नॉर्त्जे, तबरेज शम्सी, वेन पार्नेल, कगिसो रबाडा, ट्रिस्टन स्टब्स और रसी वान डर डुसेन.

Tags: Dewald Brevis, South Africa Cricket, Tilak Verma



Source link

x