तुमको छू दिए थे तो बुरा लगा था क्या…? जो बोलोगी वही करेंगे! बिहार के होमगार्ड और महिला का Audio वायरल


जमुई. बिहार में शराबबंदी है और शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाए जाते रहते हैं. लेकिन जमुई में शराब अभियान के दौरान एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. मामला जमुई जिले के लछुआड़ थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. जहां एक महिला के घर में छापेमारी के दौरान पहले तो एक होमगार्ड के जवान ने उसे एक कमरे में बंद कर उसके साथ छेड़खानी की और फिर डरा धमकाकर उसका नंबर ले लिया. इसके उसे आधी रात को फोन कर उससे फेवर मांगने लगा. अब इसका एक ऑडियो क्लिप सामने आया है. जिसमें सुना जा सकता है कि होमगार्ड का जवान महिला से किस तरीके से बात कर रहा है. मामला लछुआड़ थाने से जुड़ा हुआ है, होमगार्ड जवान का नाम मणिभूषण सिंह बताया जा रहा है.

महिला के ससुर को किया था गिरफ्तार
छापेमारी के दौरान पुलिस ने महिला के ससुर को गिरफ्तार कर लिया था. इस दौरान वह महिला घर में अकेली ही थी और इसका फायदा उठाकर मणिभूषण सिंह उसके कमरे में घुस गया और अंदर से कमरा बंद कर लिया. उसने पहले महिला के साथ छेड़छाड़ किया और फिर डरा-धमका कर उससे उसका मोबाइल नंबर ले लिया. इसके बाद जब उसने फोन किया. इसका एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि लोकेल 18 वायरल क्लिप की पुष्टि नहीं करता.

वायरल क्लिप में सुना जा सकता है कि होमगार्ड जवान मणिभूषण महिला को कह रहा है कि ‘तुम मुझको अच्छी लगती हो, तुमको पसंद कर रहे हैं, तुमसे बात कर रहे हैं, तुमको हेल्प कर देंगे. जो बोलोगी मदद कर देंगे. तुम बोली ना कि रिचार्ज नहीं है, तो नहीं किये..? तुम बोलोगी कि लीटर कम करवाने, तो हम लीटर कम करवा देंगे. महिला ने कहा कि लछुआड़ में पूरा दारू बनता है, सबको नहीं पकड़ते हैं. होमगार्ड जवान ने जवाब दिया कि “हम सबको पकड़ते हैं. तुमसे कोई दुश्मनी थोड़े हैं. महिला ने कहा कि दुश्मनी है इसलिए तो आए, बाकी जो बनाता है उसके घर तो नहीं जाते. सुबह शाम बनाता है, जब मन होता है लोगों का तब बनाते हैं.

तुमको छुआ था, तो बुरा तो नहीं लगा था ना..?
इस दौरान होमगार्ड का जवान मणि भूषण महिला से वीडियो कॉल करने की फरमाइश भी करता है. होमगार्ड जवान ने महिला से कहा कि ‘अच्छा एक बार तुमको देख सकते हैं, वीडियो काल करें क्या, कि क्या कर रही हो, तुम भी हमको देख लेना. इस पर महिला ने कहा कि अभी नहीं कल सुबह में करेंगे. तुम हमसे नाराज तो नहीं हो’ इस पर महिला ने कोई जवाब नहीं दिया. होमगार्ड का जवान आगे कहता है कि ‘जब हम तुमको कल छुए थे, तो तुमको डर लगा था ना, तुम डर रही थी ना.’ इसका महिला जवाब देती है कि मैं घर मैं अकेली थी तो मुझे डर लगेगा ही.’ 6 मिनट 50 सेकंड के इस ऑडियो क्लिप में होमगार्ड के जवान ने महिला से और भी कई बातें कही है, जो हम आपको नहीं बता सकते.

होमगार्ड जवान को मिला अल्टीमेटम देना होगा जवाब
इसे लेकर महिला ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत दी, जिसके बाद यह मामला सामने आया. महिला ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर होमगार्ड जवान के द्वारा की गई सारी हरकतों की जानकारी दी है. अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए होमगार्ड के समादेष्टा ने होमगार्ड जवान के खिलाफ शो-कॉज नोटिस जारी किया है तथा उसे जवाब देने के लिए 24 घंटे की मोहलत दी है. अगर होमगार्ड जवान का जवाब संतोषप्रद नहीं पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Jamui news, Local18



Source link

x