तुम्हारा रेट क्या है…? पति और देवर के सामने लड़के ने पूछ लिया लड़की से सवाल, मच गया Garden Galleria में बवाल


नोएडाः सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला रोती हुई नजर आ रही है और कुछ लोगों के साथ पुलिसकर्मी मौजूद हैं. वायरल वीडियो में लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा में स्थित गार्डन गलेरिया का है, जहां दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. वायरल हो रहे वीडियो में लड़की ने आरोप लगाया कि एक युवक ने मॉल में उससे उसका रेट पूछा. वहीं जब लड़की ने इस बात का विरोध किया तो आरोपित युवक के साथ आई लड़की पीड़िता पर चढ़ने लगी और कहने लगी की उसके पिता डीएसपी हैं.

वायरल वीडियो में आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि लड़की पुलिस चौकी के सामने खड़ी है और रो रही है. वीडियो में लड़की कह रही है, ‘यहां हमलोग चौकी के पास खड़े हैं. एक लड़का था, जिसने मुझसे मेरा रेट पूछा. मैं यहां अपने पति और देवर के साथ आई थी. एक लड़की दबंगई दिखाने लगी और बोली की मेरे पाप डीएसपी हैं. मैंने उससे कहा कि डीएसपी से कोई मतलब नहीं है, तुम्हारे साथ जो लड़का है, उसने मुझसे मेरा रेट पूछा.’ हालांकि न्यूज18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

लड़की ने आगे कहा, ‘लड़के ने जब मेरा रेटा पूछा तो मेरे पति और देवर को गुस्सा आ गया. पुलिस चौकी पर हम लोगों से बोला गया कि तुम लोग बाहर जाओ. वो लोग चौकी के अंदर हैं. कोई हमारी शिकायत लिख नहीं रहा है. यही न्याय है? यही योगी का इंसाफ है.’ वीडियो में लड़की फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही है.

FIRST PUBLISHED : August 7, 2024, 13:56 IST



Source link

x