तेजस्वी छोड़ अब सीधे लालू यादव से टक्कर ले रहे हैं मोदी के हनुमान चिराग, बोले- उनकी उलझाने की पुरानी आदत


पटना. केंद्र सरकार में पहली बार मंत्री बने चिराग पासवान ने अब सीधे तौर पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को टारगेट करना शुरू कर दिया है. पटना में पत्रकारों से बात करते हुए चिराग पासवान ने अब तेजस्वी यादव से आगे बढ़कर लालू यादव पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. मोदी के हनुमान माने जाने वाले केन्द्रीय मंत्री चिराग पासवान ने लालू प्रसाद यादव के अगस्त में सरकार गिरने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि 5 साल में वह तो लड़ नहीं पाए कितनी सीटों पर चुनाव लड़े और कितनी सीट जीते यह सब जानते हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं को उलझाए रखने के लिए लालू प्रसाद यादव इस तरह की बातें करते हैं. अभी अगस्त की बात बोले है फिर एक साल और दो साल कहेंगे और 5 साल तक अपने कार्यकर्ताओं को उलझाए रखेंगे. हकीकत है कि नरेंद्र मोदी की सरकार पांच साल तक चलेगी और विकास के कार्य होंगे. दरअसल लालू प्रसाद यादव ने बयान दिया था कि अगस्त में सरकार गिर जाएगी.

वहीं चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव के अपराध को लेकर किया जा रहे ट्वीट पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं सफाई नहीं दूंगा. लेकिन, 90 के दशक को जब उनकी सरकार थी उसे समय के कार्यकाल को भी वह देखें उस समय इससे अधिक अपराध होते थे. विपक्ष को सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए. चिराग ने कहां की अपराध चिंता का विषय है और इस पर खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ध्यान दे रहे हैं. हम लोगों ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातें की है चाहे पुल का मामला हो इस पर सरकार चिंतित है और सरकार इस पूरे मामले को देख रही है कार्रवाई की सरकार के स्तर पर हो रही है.

वहीं राहुल गांधी के द्वारा अग्नि वीर मामले को लेकर रक्षा मंत्री पर दिए गए बयान पर चिराग पासवान ने कहा कि राहुल गांधी अब सिर्फ सांसद नहीं अभी जिम्मेवार पद पर है और जिस तरह से सदन में उन्होंने भाषण दिया. धर्म के साथ खिलवाड़ किया प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष पर टिप्पणी की यह उनके गैर जिम्मेदार हरकत को दर्शाता है और उन्हें अपनी पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए.

FIRST PUBLISHED : July 6, 2024, 12:11 IST



Source link

x