दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में फैन हुई बेहोश, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, खराब मैनेजमेंट पर भड़के लोग


नई दिल्ली: पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने वीकेंड पर जहां एक और दिल्ली में अपने कॉन्सर्ट से फैंस को मंत्रमुग्ध किया, तो वहीं इवेंट के खराब मैनेजमेंट के चलते कुछ लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा. सिंगर के पहले दिन के कॉन्सर्ट में शामिल होने वाले एक फैन ने बताया कि इवेंट वेन्यू पर खराब मैनेजमेंट के कारण एक लड़की लगभग बेहोश हो गई थी और बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया था.

फैन ने ऑनलाइन अपना गुस्सा जताते हुए इवेंट के मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किए थे. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने एक्स पर अव्यवस्था, भीड़भाड़ जैसी दिक्कतों पर बात करते हुए अपनी निराशा जताई, जिसने उस शानदार अनुभव को फीका कर दिया. गोल्ड पिट टिकट के लिए 15000 रुपये का भुगतान करने वाले फैन ने लिखा, ‘दिलजीत अद्भुत थे, लेकिन उनका कॉन्सर्ट नहीं था. इतनी पेमेंट करने के बाद भी हमें बेहद लंबा इंतजार करना पड़ा. शाम 5:30 बजे तक गेट नहीं खुले और फिर कॉन्सर्ट रात 8 बजे तक शुरू नहीं हुआ. शाम 5 से 7 बजे तक सिर्फ विज्ञापन ही थे, जिसमें कोई ओपनिंग एक्ट नहीं था.’

कॉन्सर्ट के मैनेजमेंट से नाराज हुए लोग
दिलजीत के फैन ने इसके बाद महिलाओं के वॉशरूम की खराब हालत पर बात की और बताया कि शौचालय बेहद गंदे थे, जो टिकटों पर हजारों खर्च करने के बाद कोई भी व्यक्ति शायद ही अनुमान लगा सकता है. पोस्ट में लिखा था, ‘पास में ही एक लड़की बेहोश हो गई और स्टाफ का कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए नहीं आया. आखिरकार उसे शुरुआती उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यह सब कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले ही हुआ था. ऐसा लगा कि ऑर्गेनाइजर सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं थे.

दिलजीत ने दिल्ली से की अपने टूर की शुरुआत
फैन ने यह भी बताया कि पूरे अनुभव का सबसे निराशाजनक पहलू खाने-पीने की चीजों का खराब मैनेजमेंट था. उन्होंने कहा कि दिलजीत के हजारों फैंस की सेवा के लिए केवल दो काउंटर मौजूद थे, जिससे पूरी तरह से अव्यवस्था फैल गई थी. दिलजीत दोसांझ के फैंस ने आाखिर में कहा, ‘कुल मिलाकर दिलजीत की परफॉर्मेंस शानदार थी. वे वकाई में एक शानदार व्‍यक्ति है, लेकिन कॉन्सर्ट खराब तरीके से आयोजित हुआ और यकीनन हमने इसके लिए जो पैसे चुकाए थे, यहां सिस्टम उसके लायक नहीं था. इस कॉन्सर्ट का मैनेजमेंट अच्‍छा हो सकता था. दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली के कॉन्सर्ट से अपने 10 शहरों के दौरे की शुरुआत की है. सिंगर ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी. सिंगर के टूर का अंत 29 दिसंबर को गुवाहाटी में होगा.

Tags: Diljit Dosanjh



Source link

x