दिल्ली कैपिटल्स को ऋषभ पंत ने आधि रात में दिया बड़ा झटका, IPL ऑक्शन से पहले कही ये बड़ी बात


Rishabh Pant- India TV Hindi

Image Source : GETTY
ऋषभ पंत

IPL 2025 के ऑक्शन को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बीसीसीआई ने हाल ही में मेगा ऑक्शन को लेकर सभी टीमों के लिए नियमों का ऐलान किया था। ऑक्शन इस बार सबसे बड़ा होने वाला है। ऑक्शन से पहले कई खिलाड़ियों को लेकर बातें की जा रही है। माना जा रहा है कि कुछ बड़े खिलाड़ी अपनी पुरानी टीम का साथ छोड़ सकते हैं। उन नामों में ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है। पंत इस वक्त दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा है और पंत जैसे खिलाड़ी को कोई भी टीम अपने स्क्वाड में शामिल करना चाहेगी। इसी बीत पंत ने एक बड़ा बयान दे डाला है। जिसने दिल्ली कैपिटल्स की टीम और उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका है।

पंत के बयान ने दिल्ली को हिलाया

ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए देर रात पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि अगर वे ऑक्शन में जाते हैं तो वह बिकेंगे या नहीं और अगर वे बिके तो उन्हें कितना मिलेगा। पंत के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि वह दिल्ली के साथ नहीं रहना चाह रहे हैं। हालांकि उन्होंने इसे लेकर कुछ नहीं लिखा है कि वह दिल्ली की टीम से बाहर हो रहे हैं। जाहिर सी बात है पंत दिल्ली के कप्तान हैं और वह काफी अच्छे फॉर्म में हैं। ऐसे में दिल्ली की टीम उन्हें रिटेन करना चाहेगी, लेकिन पंत पर भी यह निर्भर करता है कि वह दिल्ली के साथ जाना चाहते हैं या ऑक्शन में अन्य टीम की तलाश में होंगे। पंत के इस पोस्ट ने रिटेंशन लिस्ट आने से पहले ही फैंस के बीच फिर से नई चर्चा को शुरू कर दिया है।

कैसा रहा पंत का IPL करियर

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत एक शानदार विकेटकीपर होने के साथ-साथ एक दमदार बल्लेबाज भी हैं। उनके आईपीएल करियर पर एक नजर डालें तो उन्होंने 110 पारियों में 35.31 की औसत और 148.93 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। पंत ने आईपीएल में एक शतक भी जड़ा है। वहीं उनके नाम आईपीएल में 18 अर्धशतक भी है। ऐसे में पंत किसी भी टीम के लिए आईपीएल में पहली पसंद होंगे। पंत अगर आईपीएल में ऑक्शन में आते हैं तो उनके लिए टीम 15+ करोड़ की बोली लगा सकती है। पंत दिल्ली के कप्तान हैं, ऐसे में पंजाब किंग्स जैसी टीमें उन पर दाव लगाना चाहेगी जिन्हें एक अच्छे कप्तान की तलाश है।

यह भी पढ़ें

BCCI ने फिर इस खिलाड़ी को किया इग्नोर, न्यूजीलैंड सीरीज में नहीं मिला मौका

टीम इंडिया में नए चेहरे हुए शामिल, BCCI ने अचानक से किया बड़ा ऐलान

Latest Cricket News





Source link

x