दिल्‍ली में आखिर वही हुआ जिसका डर था, अब जहांगीरपुरी में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, दो अस्‍पताल में भर्ती – jahangirpuri firing 1 dead 2 other injured delhi police crime news


नई दिल्‍ली. देश की राजधानी में तमाम तरह की सुरक्षा व्‍यवस्‍था होने का दावा करने की सरेआम धज्जियां उड़ रही हैं. पॉश कॉलोनी में एक जिम संचालक की हत्‍या कर दी गई. उसके बाद दिल्‍ली के एक अन्‍य इलाके में कार शोरूम में घुसकर कई राउंड गोलीबारी की गई और रंगदारी की मांग की गई. अब राष्‍ट्रीय राजधानी के जहांगीरपुरी क्षेत्र में भीषण फायरिंग हुई है. इसमें एक शख्‍स की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य फिलहाल अस्‍पताल में भर्ती हैं. उनका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद सनसनी फैल गई. दिल्‍ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में गोलीबारी की घटना में 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गोली लगने से घायल हो गए. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान दीपक उर्फ ​​पत्रकार के रूप में हुई है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘बीजेआरएम अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को कई गोलियों के जख्म के साथ लाया गया था, जिसे मृत घोषित कर दिया गया.’

अफगानी जिम वाले नादिर शाह की क्यों हुई हत्या? कौन-कौन गैंगस्टर हैं शामिल, मर्डर की इनसाइड स्टोरी

दो घायल अस्‍पताल में भर्ती
दिल्‍ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इसके बाद अस्पताल से सूचना मिली कि गोली लगने से घायल दो लोगों (नरेन्द्र और सूरज) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि विस्तृत जांच के लिए पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर भेजी गई है. शुरुआती जांच से पता चला है कि दीपक, उसके भाई और अन्य लोगों का नरेंद्र और सूरज के बीच एक पार्क में बहस हुई थी. अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोलियां चलाई थीं. दीपक की गर्दन, दोनों पैरों और पीठ पर चोटें आईं. नरेन्द्र की पीठ में गोली लगी और सूरज के पैर में चोटें आईं. दीपक को मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि संबंधित कानूनी प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

साउथ दिल्‍ली के पॉश इलाके में हत्‍या
साउथ दिल्ली का पॉश इलाका ग्रेटर कैलास में अफगानी मूल के नादिर शाह को गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के जेल में बंद रोहित गोदारा, हाशिम बाबा, लॉरेन्स बिश्नोई और अनमोल बिश्नोई की हाथ बताई जा रही है. पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़ी इनसाइड स्टोरी से पर्दा हटाया है. पुलिस ने बताया कि क्यों और कैसे दूसरे गैंग ने शाह की हत्या की. दिल्ली पुलिस सूत्र से पता चला कि नादिर शाह, जो कि दुबई में रहता था. केस और कोर्ट की सुनवाई के सिससिले में भारत आते रहता था. वह दिल्ली के एक बिजनेसमैन कुणाल छाबड़ा का बिजनेस पार्टनर भी था. कुणाल दिल्ली में लगभग हर अवैध कॉल सेंटर का मालिक है. कुणाल भी दुबई में भाग कर रह रहा है. उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट है.

Tags: Crime News, Delhi Crime News, Delhi news



Source link

x