दिल्ली में यहां लगने वाली है तगड़ी सेल, 90% तक मिलेगी छूट, 100 में भी कर पाएंगे खरीदारी


आकांक्षा दीक्षित /दिल्ली: शॉपिंग करते वक्त अगर सेल और ऑफर दिख जाएं, तो मजा दोगुना हो जाता है. दिल्ली में एक ऐसी जगह पर सेल लगने जा रही है, जहां आपको बिना किसी गर्मी और भीड़-भाड़ के खरीदारी करने का मौका मिलेगा. यह सेल जनकपुरी के हयात सेंट्रिक होटल में 28 जून से लेकर 30 जून 2024 तक चलेगी.

मिलेंगे बढ़िया ऑफर
इंडिया फैशन वर्ल्ड के बैनर तले होने वाले इस एक्जीबिशन में फैशन लवर्स के साथ-साथ ही आपको यहां अपनी मनपसंद ब्रांड पर 90% की छूट मिल जाएगी. ये सबसे बड़ी सेल है, जहाँ आपको गर्मियों के लिए सभी जरूरी और ट्रेंडी कपड़े देखने को मिल रहे हैं. इसमें टॉप, टी-शर्ट, जींस, ट्राउजर आदी शामिल है. इस सेल में आपको सरोजनी से भी सस्ते कपड़े खरीदने का मौक़ा मिलेगा.

कई बड़ी ब्रांड के कपड़े होंगे मौजूद
यहां आपको ज़ारा, H&M, नाइके, लेवीस जैसी सभी बड़ी ब्रांड पर 90% तक की छूट मिल जाएगी. यदि आप भी अपने वार्डरोब को सबसे अच्छे फिट और एक्सेसरीज़ के साथ नया रूप देना चाहते हैं. आपको इस फैशन और लाइफस्टाइल एग्जिबीशन में जरूर जाना चाहिए. इस एग्जिबीशन में आइटम मात्र 100 रुपये से शुरू हैं. बात करे इस एक्जीबिशन की एंट्री फीस की तो वो नि:शुल्क है.

जानें टाइम और लोकेशन
इस एक्जीबिशन के टाइम की बात करें तो यह सुबह 10 बजे से लेकर रात 9 बजे तक लगा रहेगा. वहीं, इसकी लोकेशन की बात करें तो यह जनकपुरी के हायात सेंट्रिक होटल में लगेगा, जिसका नज़दीकी मेट्रो स्टेशन जनकपुरी वेस्ट है

Tags: Delhi, Local18



Source link

x