दिवाली से पहले अनोखे अवतार में दिखीं सोनम कपूर, फैशन सेंस से किया इंप्रेस


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने दीपावली से पहले कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में सोनम का आकर्षक अंदाज देखकर फैंस ने खूब तारीफ की. सोनम भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे लाल मिट्टी से बने बॉडी ऑर्नामेंट के साथ खादी लहंगा और दुपट्टा पहना हुआ है. ग्रीन ज्वेलरी में उनका लुक फैंस को काफी अच्छा लगा है. सोनम ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ये पहनावा एक ड्रेस से कहीं ज्यादा है. ये देवी और देव के पुनरुद्धार, आधार और उत्सव पर एक कहानी है. अभिनेत्री ने बताया कि उनकी स्टाइलिंग उनकी बहन रिया कपूर और उनकी टीम ने की है. उन्होंने फोटो कैप्शन में अपनी बहन को भी टैग किया.

सोनम ने लिखा, ‘इस दीपावली पर अपनी जड़ों और परंपराओं को अपनाकर आभारी हूं.’ सोनम की स्टाइलिश तस्वीरों के साथ उनकी बहन रिया ने लिखा, ‘मुझे अपनी बहन पर बहुत गर्व है. फैशन के प्रति उनके प्यार, इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों के प्रति उनका जुनून और इसके हर पहलू के प्रति सम्मान जताते हुए भारतीय फैशन को ग्लोबल बनाने में उनका योगदान सराहनीय है. फैशन को मजेदार और खुद को जाहिर करने का एक साधन माना जाता है, जबकि दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है और मुंबई से पेरिस तक मेरी बहन जितना साहसी जीवन जीने का जज्बा किसी और में नहीं है.

FIRST PUBLISHED : October 27, 2024, 23:17 IST



Source link

x