देशभर में लाउंज एक्सेस में आ रही है दिक्कतें, अडानी होल्डिंग्स ने कही ये बात


नई दिल्ली. पूरे देश में एयरपोर्ट्स पर पैसेंजर्स को लाउंज एक्सेस (Lounge Access) में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अब अडानी ग्रुप की सहायक कंपनी अडानी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड यानी एएएचएल (Adani Airport Holdings) ने बयान जारी किया है. कंपनी ने कहा कि वह बैंकों के साथ सक्रिय रूप से काम कर रही है, ताकि सर्विस को तुरंत फिर से शुरू किया जा सके.

एएएचएल ने बताया कि ये दिक्कतें लाउंज एक्सेस प्रोवाइडर ड्रीमफोल्क्स सर्विसेज लिमिटेड द्वारा सर्विसेज को अचानक निलंबित करने के चलते आ रही हैं. अब कंपनी की ओर से लाउंज एक्सेस के लिए नई वैकल्पिक व्यवस्था का ऐलान किया गया है. कंपनी ने कहा कि एक अंतरिम विकल्प के रूप में अडानी होल्डिंग की ओर से ऑपरेट किए जाने वाले एयरपोर्ट्स के लाउंज अब दूसरे एक्सेस प्रोवाइडर्स के सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड स्वीकार कर रहे हैं.

7 एयरपोर्ट का संचालन कर रही है AAHL
देशभर में एएएचएल वर्तमान में 7 एयरपोर्ट्स को ऑपरेट करती है, जिनमें मुंबई का छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अहमदाबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट, लखनऊ में चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, मंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट, जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट, गुवाहाटी स्थित बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट और तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट शामिल हैं.

क्या है एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस की सुविधा
एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस की सुविधा एयरपोर्ट पर दी गई ऐसी सुविधा है जहां आप जाकर अपना समय बिता सकते हैं. यहां आप फ्री मैगजीन पढ़ सकते हैं. खानपान के अलावा फ्री वाईफाई का इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप एयरपोर्ट पर बहुत जल्दी पहुंच जाते हैं या कनेक्टिंग फ्लाइटों के बीच काफी समय है तो एयरपोर्ट लाउंज में एंट्री बहुत काम आता है.

FIRST PUBLISHED : September 22, 2024, 23:54 IST



Source link

x