द रूल की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, जानें अब कब होगी रिलीज


Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म पहले 6 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन खुद अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर नई रिलीज डेट का खुलासा किया है.

अल्लू अर्जुन ने थोड़ी ही देर पहले पुष्पा 2 का पोस्टर शेयर करते हुए नई डेट का खुलासा किया है. इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन मुंह में सिगार और हाथ में पिस्टल लिए खड़े दिख रहे हैं.

पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने हैशटैग के इस्तेमाल के साथ लिखा है, ”पुष्पा 2 द रूल 5 दिसंबर को आ रही है”.

पहले इस तारीख को होनी थी रिलीज

बता दें कि साल 2021 में आई पुष्पा फ्रेंचाइजी का सेकेंड पार्ट पहले 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होनी थी. हालांकि, अब इसमें बदलाव किया गया है और इसे तय रिलीज डेट से 1 दिन पहले यानी 5 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

मेकर्स का ये फैसला फिल्म को फायदा पहुंचा सकता है क्योंकि फिल्म अगर 6 को रिलीज होती तो वीकेंड से पहले सिर्फ एक ही दिन मिलता, लेकिन फिल्म ने शुक्रवार के बजाय गुरुवार 5 दिसंबर को रिलीज होगी. जिससे फिल्म को वीकेंड से पहले 2 दिन मिलेंगे यानी वीकेंड की सुनामी से पहले 2 दिनों में तूफान की शुरुआत हो चुकी होगी.

पुष्पा 2 द रूल की स्टारकास्ट और कहानी

पुष्पा 2 द रूल की कहानी पिछली फिल्म की कहानी जहां पर खत्म हुई थी, वहीं से शुरू होगी. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों में क्रेज है. फिल्म में एक आम आदमी के ब्रांड बनने के आगे की कहानी गई है. 

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना फिल्म में लीड रोल्स में दिखेंगे. इसके अलावा, फहाद फासिल भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. प्रियमणि, श्रीतेज और अनुसूया भारद्वाज भी फिल्म का हिस्सा हैं.

पुष्पा 2 द रूल रिलीज से पहले ही कर चुकी है बंपर कमाई

जहां 2021 में आई फिल्म पुष्पा ने खूब सारी नोटों के साथ कई अवॉर्ड्स अपनी झोली में भरे थे. वहीं पुष्पा 2 द रूल ने रिलीज से पहले ही कई सौ करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

बता दें कि फिल्म के म्यूजिक राइट्स ही अकेले 65 करोड़ में बिके हैं. वहीं सैटेलाइट राइट्स से भी मेकर्स ने 85 करोड़ कमा लिए हैं. बता दें कि फिल्म के नॉन थिएट्रिकल राइट्स से कमाई 425 करोड़ पहुंच चुकी है.

पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाल

पुष्पा (2021) ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी. वहीं पुष्पा 2 के बॉक्स ऑफिस से जुड़े जो आंकड़े इसकी रिलीज के पहले से आ रहे हैं, वो दिखाते हैं कि फिल्म सुनामी लाने वाली है.

फिल्म ने रिलीज से पहले प्री-बिजनेस में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 220 करोड़ की कमाई कर ली है. नॉर्थ इंडिया में 200 करोड़, कर्नाटक में 30 करोड़, केरल में 20 करोड़, तमिलनाडु में 50 करोड़, और इंटरनेशनल मार्केट में करीब 150 करोड़ की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- सासु मां की सिफारिश पर इस एक्ट्रेस को शाहरुख खान ने दिया था अपनी फिल्म में रोल, बॉक्स ऑफिस पर छापे थे 300 करोड़



Source link

x