नाखूनों के बीच ब्लेड फंसाकर आया था फैन, जैसे ही मिलाया हाथ तो…, अक्षय कुमार से सुनाया दहला देने वाला किस्सा


नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह मूवी दो दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज से पहले अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. इस बीच, अक्षय कुमार ने बताया कि एक क्रेजी फैन ने उनके साथ कुछ ऐसा किया था, जिसकी वजह से उनके हाथ से खून निकलने लगा था.

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया के साथ इंटरव्यू में बताया कि एक बार उनकी एक अजीब फैन से मुलाकात हुई थी. उन्होंने बताया, ‘एक बार मैं लोगों से लगातार हाथ मिला रहा था. वहां पर बहुत सारे लोग खड़े थे. मैंने देखा कि मेरे हाथ से खून निकलने लगा. फिर मुझे अहसास हुआ कि उनमें से किसी एक ने अपने नाखून के बीच ब्लेड फंसा रखा था. उसने काट दिया ब्लेड से. क्या होता है कि ब्लेड से कटने पर तुरंत नहीं, बल्कि थोड़ी देर बाद पता चलता है. वो लोग ऐसा पागलपन में करते हैं. मुझे नहीं पता कि उन्हें ऐसा करने में क्या मिलता है.’

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार
अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बात की. उन्होंने कहा, ‘अभी आ जाएंगी. इस साल या फिर अगले साल तक मेरी काफी कॉमेडी फिल्में आ जाएंगी. दो-तीन तो मैं ही कर रहा हूं.’ अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर कहा कि मैं ‘वेलकम’ कर रहा हूं. ‘हाउसफुल’ कर रहा हूं, उसके बाद ‘हेरा फेरी’ भी करूंगा.

Ajay Devgn की सबसे वाहियात फिल्म, कमाई तो छोड़िए, लागत भी नहीं वसूल पाई मूवी, बॉक्स ऑफिस पर हो गई थी ढेर

‘मैदान’ से टकराएगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’
अक्षय कुमार की एक्शन-पैक्ड फिल्म ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी. ये मूवी अजय देवगन की ‘मैदान’ के साथ भिड़ने जा रही है. अक्षय कुमार की ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ में पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के रोल में नजर आएंगे. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी फिल्म का हिस्सा हैं. इस मूवी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

Tags: Akshay kumar, Bollywood news, Entertainment news.





Source link

x