नेशनल स्पोर्ट मीट में सीतामढ़ी सेंट्रल स्कूल की 10 छात्राओं ने जीते 13 गोल्ड और 4 सिल्वर मेडल


भरत चौबे/सीतामढ़ी: केंद्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) द्वारा 53वीं राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हाल ही में नोएडा (आगरा संभाग) में किया गया. इस प्रतियोगिता में पटना संभाग के 18 विद्यार्थियों ने रोप स्किपिंग में भाग लिया, जिसमें सीतामढ़ी के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय जवाहरनगर सुतीहरा की 10 महिला खिलाड़ी भी शामिल थीं. इन खिलाड़ियों ने कोच रोहित कुमार सिंह के नेतृत्व में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 13 स्वर्ण पदक और 4 रजत पदक जीते.

प्रतियोगिता में 17 पदक और द्वितीय चैंपियनशिप ट्रॉफी पर कब्जा
पटना संभाग का नेतृत्व करते हुए पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय के खिलाड़ियों ने कुल 17 पदक (13 स्वर्ण और 4 रजत) जीते और प्रतियोगिता में द्वितीय चैंपियनशिप ट्रॉफी हासिल की. टीम को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए 73 हजार रुपये का नगद पुरस्कार भी दिया गया. विजेता टीम में अनुष्का, इकरा, रुचि, साक्षी ने 2-2 स्वर्ण पदक, नेहा, रिया और आराध्या ने 1 स्वर्ण और 1 कांस्य पदक, जबकि संजना और कोमल ने 1-1 स्वर्ण पदक जीते. पुष्पांजलि ने कांस्य पदक जीतकर टीम की सफलता में योगदान दिया.

विद्यालय के प्राचार्य ने दी शुभकामनाएं
विद्यालय के प्राचार्य पंकज अग्रवाल ने इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा, हमारे स्कूल की 10 छात्राओं ने राष्ट्रीय स्तर पर 13 स्वर्ण और 4 रजत पदक के साथ 73 हजार रुपये का नगद पुरस्कार जीता है, जो हमारे विद्यालय के लिए गर्व की बात है. खेल के क्षेत्र में यह उपलब्धि विद्यालय के लिए मील का पत्थर साबित हुई है. उन्होंने सभी खिलाड़ियों को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी दीं.

FIRST PUBLISHED : September 22, 2024, 24:03 IST



Source link

x