न बर्गर, न स्मूदी, चॉकलेट के नाम पर बेटे गोला ये सब खिलाती है भारती सिंह, लंच बॉक्स में रखती है खास चीजें


मुंबई. भारती सिंह बहुत ही हेल्दी लाइफस्टाइल को जीती हैं. उन्होंने 3 साल पहले अपना 20 किलोग्राम वजन घटाया. इसके बाद उन्होंने बेटे लक्ष्य को जन्म दिया. लक्ष्य को वो प्यार से गोला कहती हैं. बेटे को जन्म देने के बाद वह अपने वजन और लाइफस्टाइल को लेकर काफी सजग रही हैं, जिसका असर आज भी दिखता है. वह अपने साथ-साथ बेटे गोला के भी डाइट का काफी ध्यान रखती हैं. उन्होंने ढाई साल के बेटे को शुगर यानी चीनी का यूज नहीं किया है. उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चे को चॉकलेट और स्मूदी जैसी चीजों से बहुत दूर रखती हैं.

भारती सिंह हाल में देबीना बनर्जी के पॉडकास्ट में गई थीं. उन्होंने इस दौरान पेरेंटिंग और बेबी केयर को लेकर बात की. उसकी एक क्लिप भी खूब वायरल हो रही है. देबीना इस क्लिप में पूछती हैं, “आपका गोटू मॉम हैक क्या है?” इस पर भारती सिंह कहती हैं, “मुझे लगता है कि सबकुछ सीख लूं. एक घर बना लूं. मैं भी गांव देहात वाली मां हूं.”

भारती सिंह ने आगे कहा, “मैंने आजतक बच्चे को स्मूदी या कुछ ऐसा नहीं खिलाया. अब जाकर उसने कोई मीठा चेक किया होगा. वरना सवा दो साल को वो हुआ है. वो खजूर और गुड़ पर था. जैगरी पाउडर पर था. उसे अभी तक चॉकलेट नहीं पता. हमने बताया है कि चॉकलेट ड्राय फ्रूट है. वो जब भी चॉकलेट मांगता है. हम उसे खजूर देते हैं. किशमिश और बादाम देते हैं.”





Source link

x