पंजाब में जन्मे बल्लेबाज का तूफानी शतक, चौकों-छक्कों की कर डाली जमकर बरसात, मुश्किल में ओमान



vikramjit singh पंजाब में जन्मे बल्लेबाज का तूफानी शतक, चौकों-छक्कों की कर डाली जमकर बरसात, मुश्किल में ओमान

हाइलाइट्स

पंजाब में जन्मे बैटर ने नीदरलैंड के लिए ठोका शतक
ओमान के लिए क्वालिफाई करना नामुमकिन

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप क्वालीफायर में सुपर सिक्स का 5वां मैच नीदरलैंड बनाम ओमान (Netherlands vs Oman) के बीच खेला जा रहा है. ओमान के कप्तान आकिब ल्यास ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. नीदरलैंड की टीम पहले बैटिंग करने के लिए उतरी. इस मैच में नीदरलैंड के ओपनर बैटर विक्रमजीत सिंह ने तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ा.

नीदरलैंड की ओर से विक्रमजीत सिंह और मैक्स ओ दाउड पहले बल्लेबाजी करने उतरे. विक्रमजीत ने 109 गेंदों का सामना करते हुए 110 रन बनाए. जिसमें उनके 11 चौके और 2 छक्के शामिल थे. वहीं दाउड 64 गेंदों में सिर्फ 35 रन बना सके. इसके अलावा वेस्ले बरेसी ने 61 गेंदों का सामना करते हुए 87 रन बनाए. उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के मारे.

43 साल के हुए हरभजन सिंह, ट्रक ड्राइवर बनना चाहते थे, बहनों की जिद ने बना दिया स्टार, पढ़े दिलचस्प स्टोरी

नीदरलैंड के और 2 खिलाड़ियों ने टी20 जैसी बल्लेबाजी की. डी लीडे ने 19 गेंदों में 39 रन बनाए और साकिब जुल्फिकार ने 11 गेंदों में 22 रन ठोके. नीदरलैंड ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर ओमान को 363 रनों का लक्ष्य दिया है. बता दें कि यह मैच सिर्फ 48 ओवर का होगा. क्योंकि मैच के दौरान ही बारिश हो गई.

नाथन लायन ने फिलिप ह्यूज को याद कर केविन पीटरसन को दिखाया आईना, बोले- मैं एक साथी को खो चुका अब…

प्वाइंट्स टेबल की बात करे तो नीदरलैंड की टीम फिलहाल 3 मैचों में 1 जीत के साथ चौथे स्थान पर है. उनके खाते में सिर्फ 2 प्वाइंट्स हैं. नीदरलैंड को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए बचे हुए सभी मुकाबले जीतने होंगे. वहीं ओमान की टीम 3 में से 1 भी मुकाबला नहीं जीत सकी है. वह इस टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर है. फिलहाल श्रीलंका की टीम क्वालिफाई कर चुकी है. जिम्बाब्वे की टीम 4 में से 3 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है. वह क्वालिफाई करने के बेहद करीब है.

Tags: Netherland, Oman, World cup 2023



Source link

x