पंडित जी ने ऑर्डर किया खाना, पार्सल खोलते ही हुए बेहोश, प्लेट लेकर पहुंच गए थाने, और फिर…


जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में चना पुलाव और चिकन पुलाव से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है.  दरअसल ओमती थाना इलाके में एक कैफे चलाने वाले अकाशकांत दुबे ने जबलपुर रेस्टोरेंट से चना पुलाव मंगवाया था. कैफे का कर्मचारी रेस्टोरेंट पहुंचा और चना पुलाव का पैकेट लेकर आ गया. लेकिन जब आकाश ने पुलाव खाने के लिए पैकेट अपनी प्लेट में पलटाया तो उसके होश उड़ गए. पैकेट से चना पुलाव के बदले चिकन पुलाव निकला. पहले उन्होंने आस-पास मौजूद दुकानदारों को प्लेट दिखाकर उनसे पूछा कि ये क्या है?  उन्होंने भी बयाता ये तो नॉनवेज खाना है.

इसके बाद आकाश सीधे खाने का प्लेट लेकर ओमती थाने पहुंच गए और रेस्टोरेंट संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. आकाश का कहना है कि वह जनेऊधारी ब्राह्मण है और उसे जानबूझकर यह चिकन पुलाव दिया गया है. बहरहाल थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने आकाश से लिखित आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शिकायकर्ता अकाशकांत दुबे का कहना है कि करीब 2 बजे अपने रेस्टोरेंट पहुंचा. वहां मुझे भूक लगी तो अपने वर्कर से कहां कि जल्दी से वेज चना पुलाव लेकर आओ. इसके बाद कर्मचारी खाना लेकर आया. जैसे ही चना पुलाव सोचकर मैंने खाना प्लेट में डाला तो मुझे लगा कि ये चिकन है. फिर मैंने थाने में मामला दर्ज कराया. इसका पूरा सीसीटीवी फुटेज भी मेरे पास है. रेस्टोरेंट ने मेरे साथ धोखा किया है.

FIRST PUBLISHED : September 12, 2024, 19:16 IST



Source link

x