पति रणबीर कपूर संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं आलिया भट्ट, पेरिस में फैन संग खिंचवाई सेल्फी, वायरल हुई कपल की तस्वीर


नई दिल्ली. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं. इन दिनों दोनों पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. कपल की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों पेरिस की सड़क पर घूमते हुए दिखे. इस दौरान कपल ने फैन के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वायरल तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक तस्वीर शेयर हुई है, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. दोनों अपने फैन के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए दिख रहे हैं. फोटो में रणबीर कपूर की हल्की दाढ़ी भी नजर आ रही है. इस दौरान आलिया भट्ट बेज कोट में नजर आईं, जिसे उन्होंने व्हाइट टॉप से पेयर किया. उन्होंने बालों का बना बनाया हुआ था और साथ ही एक बैग भी कैरी किया.

alia bhatt, ranbir kapoor, alia bhatt ranbir kapoor, alia ranbir photos, alia ranbir daughter raha, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आलिया रणबीर फोटो

फैन के साथ आलिया-रणबीर. (फोटो साभार: Reddit)

एयरपोर्ट पर बेटी संग स्पॉट हुआ था कपल
तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर ने टी-शर्ट के ऊपर शर्ट पहनी है. वह फोटो में कैप पहने हुए नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि पिछले हफ्ते रणबीर और आलिया मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. कपल के साथ बेटी राहा कपूर भी नजर आईं. वहीं, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी दिखीं. उस दौरान दादी नीतू कपूर को देखकर राहा कपूर का क्यूट रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.





Source link

x