पत्नी के साथ गर्लफ्रेंड को भी धोखा दे रहा शख्स, प्रेमिका ने सिखाया ऐसा सबक, लोगों ने कहा, ‘भई वाह’


रिलेशन्स में उतार चढ़ाव, धोखा कोई अनोखी बात नहीं रह गई है. पर एक महिला का अनुभव लोगों को तब खूब पसंद आया जब उसने बताया कि उसने कैसे अपने प्रेमी से तब बदला लिया जब उसे पता चला कि उसके प्रेमी ने अपनी पत्नी से रिश्ता कायम रखा है. उसने बताया कि कैसे उसने एक ऐसे शख्स के साथ डेटिंग शुरू की, जिसने दावा किया था कि रिश्ता टूटने के बाद वह अपनी पत्नी को तलाक दे रहा है. लेकिन उसे बहुत हैरानी हुई, यह सब झूठ था.

रेडिट पर उसने कहा उसे पता चला कि उसके प्रेमी की एक पत्नी थी और वह वास्तव में उससे अलग नहीं हुआ था और तलाक ले रहा था, जैसा कि उसने कहा था. उसने पता चला क्योंकि उसकी पत्नी ने इस उसे मैसेज किया था! जाहिर है, यह पहली बार नहीं था कि उसने ऐसा किया.

इस महिला ने बदला लेने के लिए उससे परेशान करने का एक प्लान बनाया जिसने उसने “द मेम्बो नंबर 5 प्लान” कहा. उसने कई वर्चुअल ईसिम से अलग-अलग फोन नंबरों का उपयोग करके कई फर्जी खाते बनाए. इसके बाद उसने अपने धोखेबाज प्रेमी को कई प्लेटफार्म से संदेश भेजे ताकि ऐसा लगे कि उसके पास हर लड़की को अलग रखने के लिए संवाद करने का एक अलग तरीका है. यानी मिसाल के तौर पर वह रीता से इंस्टाग्राम पर बात करेगा, मोनिका से फेसबुक पर बात करेगा, आदि.

Relationship, Weird relationship, love relations, husband wife, Weird revenge, woman revenge, OMG, Amazing News, Shocking News,

महिला ने देखा कि उसका प्रेमी अपनी पत्नी को भी धोखा दे रहा था. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

इस तरह उसने मैम्बो नंबर 5 गाने के बाल के हिस्से कर कई संदेश भेजे. ये संदेश कुछ इस तरह से जिससे लगे कि हर लड़की उसे  मैसेज कर रही है. महिला ने रेडिट पर साझा करते हुए बताया कि ये संदेश कुछ ऐसे थे- “मोनिका – मुझे अपने जीवन में तुम्हारी ज़रूरत है. एरिका – जब तुमने मेरे साथ वक्त बिताया, तो बहुत अच्छा लगा. वगैरह वगैरह.

यह भी पढ़ें: Viral Video: 2 अजनबी महिलाओं की एक जैसी थी पोशाक, लग रहीं थीं एक दूसरे की कॉपी, देखकर लोग हुए हैरान

महिला ने बताया कि उसने गाने के बोल में ज्यादा बदलाव नहीं किया था.  लेकिन वह हर मैसेज के साथ उसका सिर चकराते हुए देख सकती थी.  महिला ने उसकी पत्नी को भी बताया कि वह क्या कर रही है. कुछ हफ़्तों की मौज-मस्ती के बाद दोनों ने उस धोखेबाज का जीवन को नरक बना दिया गया और एक वकील को बुला कर दोनों ने उसे को छोड़ दिया. इस पोस्ट पर कई लोगों ने महिला के खुशी जाहिर करते हुए उसके तरीके को भी पसंद किया.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news



Source link

x