पत्नी 5 महीने से थी दूर, पति हुआ मजबूर, अचानक साले पर फिर गया माथा, फिर जो हुआ


चुरूः राजस्थान के चूरू से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक युवक की पत्नी उससे परेशान हो कर मायके चली गई. लगभग महीने गुजर गये. मान मनोब्बल के बाद भी वापस नहीं आई. इस पर वह बौखला गया. एक दिन उसने अपनी पत्नी के चाचा के बेटे को बुलाया. उसे किसी काम से चुरू ले गया. वहां पहुंचकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी. मामला थाने तक जा पहुंचा.

चूरू में पत्नी के 5 महीने से पीहर में बैठे रहने से नाराज पति ने अपने साले की पिटाई कर दी. चूरू के नया बस स्टैंड के पास बहनोई ने अपने साले से बेरहमी से मारपीट कर डाली. घायल साले को जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज किया गया. मुकदमा दर्ज करवाने वह कोतवाली थाने पहुंचा. कोतवाली थाने में गांव पोटी के 30 साल के मुकेश ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड पहुंचे मुख्य चुनाव आयुक्त, बीच रास्ते में अटक गया हेलीकॉप्टर, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

पीड़ित मुकेश ने बताया कि उसके बहनोई सुभाष और उसके साथी विकास ने उसके साथ मारपीट की. बस स्टैंड के पास उसे लात-घूसों और सरियों से बेरहमी से मारा. जिससे उससे गंभीर चोट आयी है. उसके हाथ-पैर और सिर में चोट लगने की वजह से खून तक बह गया. घायल युवक ने अस्पताल में इलाज कराया, जिसके बाद वह शिकायत करने की लिये थाने पहुंचा.

घायल युवक मुकेश ने बताया कि उसके चाचा की बेटी यानी की उसकी चचेरी बहन के साथ सुभाष की शादी हुई है. कुछ दिन ठीक रहने के बाद वह अक्सर बहन के साथ मारपीट करता है और उसे परेशान करता था. पारिवारिक विवाद के बाद महिला 5 महीने पहले अपने मायके आ गई थी. जिसके बाद से वह अपने पीहर में ही रह रही है. इसी बात से नाराज होकर उसका बहनोई सुभाष उसे गांव से बाइक पर किसी काम का कहकर चूरू लाया और नया बस स्टैंड पर सुभाष और विकास ने उसके साथ सरियों से मारपीट की.

Tags: Churu news, Rajasthan latest news, Rajasthan news



Source link

x