पहले बदतमीजी, फिर पिन चुभाकर झगड़ा करेंगे और जबरन पैसे वसूल लेंगे, बिहार की ट्रेनों में किन्नरों का आतंक!


पटना. खबर दानापुर से है यहां किन्नरों के कुकर्मों का कच्चा चिट्ठा खुला है. ट्रेनों में यात्रा कर रहे हैं तो किन्नरों से होशियार रहिए, नहीं तो तो आपसे बदतमीजी करने के साथ-साथ आपको पिन चुभाकर आप से जबरन पैसे वसूल सकते हैं. ऐसा ही किन्नर गिरोह का खुलासा दानापुर आरपीएफ ने किया है. दो किन्नरों को हाईकोर्ट के एक वकील वकील के साथ मारपीट करने और पिन चुभाकर जान से मारने का प्रयास का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार किया गया है.

यह घटना मुंबई लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस में घटित हुई है. बताया जा रहा है कि जब हाईकोर्ट के वाकील भगवान पांडेय पटना आ रहे थे तो बिहिया की रहनेवाली दो किन्नर ट्रेन में यात्रियों को पिन चुभाकर और रंगदारी करते हुए पैसा वसूल रही थी. ये लोग वकील के पास भी पहुंचे और ऊपरी सीट पर बैठे वकील को पहले पिन चुभाया, फिर विरोध करने पर मारपीट पार उतारू हो गई. इसके बाद बात बढ़ाते हुए गले में दुपट्टे से फंदा लगाकर ऊपरी सीट से नीचे खींच लिया तो वकील ऊपरी बर्थ से नीचे गिर गए.

चोटिल हुए वकील ने किन्नरों का विरोध किया, लेकिन मनबढ़ू किन्नरों ने वकील को जमकर पीटा और नेउरा स्टेशन पर ट्रेन को वैक्यूम कर रोक दिया. इसके बाद इन किन्नरों ने वकील को ट्रेन से उतार लिया और दुपट्टे में गिट्टी बंधकार मारा. किसी तरह वकील भागकर शौचालय में छिप गए और अपनी जान बचाई. इसके बाद आरपीएफ की टीम आकर दोनों किन्नरों को पकड़कर थाना पहुंची. इस मामले में पीड़ित वकील ने लिखित शिकायत दी है.

वकील की शिकायत पर दानापुर जीआरपी में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी किन्नरों को जेल भेज दिया है. इस मामले में आरपीएफ सीनियर कमांडेंट प्रकाश कुमार पांडा ने कहा है कि पहले भी किन्नरों को ट्रेन में यात्रियों को तंग करने में जेल भेजा गया था. एक बार फिर जेल भेजा गया है. यात्रियों की सुरक्षा ही हमारा पहला लक्ष रहता है और इसके लिए हमलोग अभियान भी चलाते रहते हैं.

Tags: Bihar crime news, Bihar News, Patna News Today, Patna News Update, Train news



Source link

x