पहले बेटी के साथ पिता ने प्रेम से खाया खाना, रात में कर दी हत्या, सुबह पहुंच गया थाने, वजह जान सिहर गई पुलिस – UP Man had dinner happily kills daughter at midnight who want to marry outside cast boyfriend in Bareilly Police got shocked to know reason


बरेली. बरेली जिले के सीबीगंज थाना क्षेत्र में बीती रात एक पिता ने झूठी शान की खातिर पिता ने की बेटी की हत्या कर दी. बरेली में हुई ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात से सामने आई है. लड़की अपने प्रेमी से लव मैरिज करना चाहती थी. 7 अगस्त को लड़की के पिता रमेश पुत्र प्यारेलाल ने उसके प्रेमी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाकर जेल भिजवा दिया था. गांव में बेटी के प्रेम प्रसंग के कारण उसकी समाज में बदनामी होने लगी थी जिसकी वजह से उसने बेटी की हत्या कर दी. हत्या के बाद पिता खुद थाने की चौकी में सरेंडर करने आ गया.

हत्यारे पिता ने पुलिस से कहा, ‘बेटी ने बहुत बदनामी कर दी थी इसलिए उतारा मौत के घाट उतार दिया.’ इतना ही नहीं, उसने अपनी बेटी की शादी भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव में तय कर दी थी. शादी तय होने के बाद से बेटी प्रेमी से शादी करने की जिद्द कर रही थी जबकि पिता ऐसा नहीं करना चाहता था. सीबीगंज थाना क्षेत्र में हुई दिलदहला देने वाली ऑनर किलिंग की वारदात से लोग दहशत में आ गए. घटना के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं इस मामले में सीओ संदीप सिंह का कहना है कि आरोपी पिता ने अपने गांव के पड़ोसी युवक पर रेप का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था. कल जेल भेजने के बाद आरोपी के पिता घर पहुंचा और सब लोगों ने साथ-साथ खाना खाया. रात में पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी और थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

सिंह ने आगे बताया, ‘करीब छह माह पहले पिता ने बेटी की शादी तय कर दी थी. लड़की इस रिश्ते से संतुष्ट नहीं थी. इसी बात को लेकर दोनों में वैचारिक थे. लड़की 3 माह की गर्भवती थी. 8 अगस्त को सुबह 4 बजे मृतिका का पिता सीबीगंज थाने पहुंचा और बेटी की हत्या की सूचना दी. कहा कि शव घर पर पड़ा हुआ है. आरोपी ने बताया कि उसने रात में बेटी की हत्या कर दी. सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है.’

FIRST PUBLISHED : August 9, 2024, 20:48 IST



Source link

x