पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेयर ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा अद्भुत कैच, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे वाह!


Ramandeep Singh Catch- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Ramandeep Singh Catch

Ramandeep Singh Catch: एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 रनों से हरा दिया। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया और पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए पहले बैटिंग करते हुए 183 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया की तरफ से कप्तान तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। इसके बाद पाकिस्तानी टीम 20 ओवर में सिर्फ 176 रन ही बना पाई। इस मैच में रमनदीप सिंह ने अच्छी फील्डिंग की। 

रमनदीप सिंह ने पकड़ा शानदार कैच

पारी के 9वें ओवर में निशांत संधु की गेंद पर पाकिस्तानी बल्लेबाज यासिर खान ने बड़ा स्ट्रोक लगाने की कोशिश की, शॉट भी अच्छा लगा। लेकिन भारतीय फील्डर रमनदीप सिंह बिल्कुल मुस्तैद थे। उन्होंने भागते हुए हवा में छलांग लगा दी और उड़ते हुए कैच पकड़ लिया। खास बात ये रही उन्होंने ये कैच एक हाथ से पकड़ा और अपने शरीर का संतुलन बनाए रखा और गेंद को हाथ से छिटकने नहीं दिया। उनके कैच पकड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दिनेश कार्तिक ने कर दी तारीफ

रमनदीप सिंह की बेहतरीन फील्डिंग की हर जगह तारीफ हो रही है। भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि रमनदीप सिंह का कैच किसी भारतीय द्वारा लिए गए अब तक के सबसे महान कैचों में से एक माना जाएगा। अद्भुत और मंत्रमुग्ध कर देने वाला कैच! 

ओपनिंग जोड़ी ने रख दी थी जीत की नींव

भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने छोटी लेकिन अहम पारियां खेली। टीम को अभिषेक शर्मा और प्रभसिमरन सिंह की जोड़ी ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई। अभिषेक ने जहां 35 रन और प्रभसिमरन सिंह ने 36 रन बनाए। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की थी। इन दोनों ने ही टीम इंडिया के लिए जीत की नींव रख दी थी। नेहाल वढेरा ने 25 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा बेहतरीन कैच लेने वाले रमनदीप सिंह ने 17 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही टीम इंडिया बड़ा स्कोर खड़ा कर पाई। 

यह भी पढ़ें: 

इस तारीख को होगा SA vs NZ फाइनल, जानें भारत में कैसे और कहां देख सकेंगे LIVE

IPL के युवा स्टार्स ने भी पाकिस्तान को किया चारों खाने चित, जीता हुआ मैच हार गए पड़ोसी

Latest Cricket News





Source link

x