पाकिस्तान ने आखिरकार इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर लिया बड़ा फैसला, अब इन 2 स्टेडियम में होंगे मैच


Pakistan Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : AP
इंग्लैंड के खिलाफ घर पर ही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी पाकिस्तानी टीम।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 7 अक्टूबर से इंग्लैंड के खिलाफ घर पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसका शेड्यूल और वेन्यू पहले ही पीसीबी की तरफ से घोषित कर दिया गया था, जिसमें दोनों टीमों के बीच मुल्तान, कराची और रावलपिंडी में टेस्ट मैच मुकाबले खेले जाने थे। अब पीसीबी की तरफ से शेड्यूल में थोड़ा बदलाव किया गया है जिसमें अब तीनों टेस्ट मुकाबले मुल्तान और रावलपिंडी के मैदान पर खेले जाएंगे।

पीसीबी चेयरमैन ने अपने बयान से की इस बात की पुष्टि

साल 2025 की शुरुआत में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी करनी है, जिसको लेकर लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में रेनोवेशन का काम चल रहे है, इसके अलावा कराची के स्टेडियम की भी कुछ ऐसी ही स्थिति है। वहीं पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी का बयान जो ईएसपीएन क्रिकइंफो में छपा उसके अनुसार उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि इंग्लैंड के खिलाफ तीनों टेस्ट मैच पाकिस्तान में ही खेले जाएंगे जिसमें मुल्तान और रावलपिंडी में इस टेस्ट सीरीज के मुकाबले खेले जाएंगे। पीसीबी चेयरमैन के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी कि वेन्यू में बदलाव को लेकर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड को जानकारी पहले ही दे दी गई है और वह इस बात से संतुष्ट हैं।

2 अक्टूबर को इंग्लैंड टीम पहुंचेगी पाकिस्तान

इस टेस्ट सीरीज के वेन्यू की पुष्टि नहीं होने को लेकर इंग्लैंड टीम के हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम ने भी चिंता व्यक्त की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी टीम को पहले से ही वेन्यू के बारे में पता होना चाहिए ताकि वह हालात के अनुसार अपनी टीम का चयन कर सके। इंग्लैंड की टीम 2 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंच जाएगी, जिसमें 7 अक्टूबर से दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला खेला जाना है। वहीं अब सभी को पीसीबी की तरफ से संशोधित शेड्यूल के ऐलान का इंतजार है।

ये भी पढ़ें

भारत में होने वाला टेस्ट मैच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का नहीं है हिस्सा, ग्रेटर नोएडा में खेला जाएगा मुकाबला

‘पूरी जिंदगी खेलते रहें’, MS Dhoni पर CSK के युवा गेंदबाज ने कही दिल जीतने वाली बात

Latest Cricket News





Source link

x