पानीपत हिंसा: नाबालिग ने बनाया व्हाट्सएप ग्रुप… फिर उपद्रवियों ने पार्क में रची साजिश



3315971 HYP gREPT Website11 पानीपत हिंसा: नाबालिग ने बनाया व्हाट्सएप ग्रुप... फिर उपद्रवियों ने पार्क में रची साजिश

सुमित भारद्वाज/पानीपत: बीते दिनों पानीपत के कृष्णा गार्डन, इंडो फार्म और उझा रोड पर दुकानों में हुई तोड़फोड़ और लूटपाट के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो नाबालिगों सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान नितेश निवासी साल्वन करनाल, सुमित निवासी उझा, साहिल निवासी चुलकाना, राहुल निवासी सिवाह, विशाल निवासी नवला कॉलोनी और अंकित निवासी शिमला गुजरान के रूप में हुई है. इनके अलावा दो नाबालिग भी हैं.

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम ने रविवार को वारदात की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच कर सनौली रोड से आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिसमें काफी संख्या में युवकों को जोड़ा गया था. आरोपियों ने 6 अगस्त को ग्रुप के अन्य साथियों के साथ पार्क में बैठकर उत्पात मचाने की योजना बनाई थी.

आगे बताया कि योजना बनाने के बाद आरोपियों ने 4 से 5 बाइकों पर सवार होकर दुकानों से तोड़फोड़ कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने रास्ते में मिले कई युवकों से साथ मारपीट भी की. पुलिस टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन नाबालिग सहित दो नाबालिग आरोपियों को सोमवार को डिटेन कर गिरफ्तार किया.

आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया
जानकारी के अनुसार] गिरफ्तार आरोपियों से एक बाइक, एक गंडासी, दो हथोड़े और 2600 रुपये नकद भी बरामद किए गए. सभी आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश करने के बाद 6 बालिग आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया, वहीं दोनों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह अंबाला भेजा गया है.

पानीपत में हालात सामान्य
एएसपी ने बताया कि जिले में किसी प्रकार के तनाव की कोई स्थिति नहीं है. हालात सामान्य हैं. ये महज शरारती तत्वों की हरकत है. पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत स्वयं पुलिस टीमों से पल पल की जानकारी लेकर विशेष नजर बनाए हुए हैं. साथ ही लोगों में सुरक्षा की भावना बनाए रखने के लिए जिला पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च निकाले जा रहे हैं. अफवाहों पर ध्यान न दें, केवल अधिकारिक बातों को ही सही मानें.

Tags: Haryana news, Local18, Panipat News



Source link

x