पेटदर्द से कराहती हुई अस्पताल पहुंची बच्ची, रिपोर्ट देखकर घबराए डॉक्टर, कहा-तुम प्रेग्नेंट…हुआ चौंकाने वाला खुलासा


रिपोर्टः अशोक सिंह भाटी, अजमेरः राजस्थान के अजमेर में दिल दहलाने वाली कहानी सामने आयी है. यहां एक 14 साल की बच्ची पेट के दर्द से कराहती हुई अस्पताल पहुंची. डॉक्टर ने उसका चेकअप किया. उसकी रिपोर्ट में पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. इसके बाद उससे पूछताछ की गई, तो बच्ची ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है और कई दिनों से उसके साथ यह सब किया जा रहा है. उसने जिस रिश्तेदार पर आरोप लगाया वह सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई.

अजमेर की रूपनगढ़ थाने में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. थाना इलाके की रहने वाली एक नाबालिग पीड़िता गैंगरेप के बाद गर्भवती हो गई. इसके बाद अस्पताल पहुंची. जहां 14 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने पर उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके चाचा और अन्य लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है. यह घटनाक्रम पिछले लंबे समय से चल रहा है. उसने कहा कि उसके साथ कई बार रेप हुआ है. इसी वजह से वह प्रेग्नेंट हुई.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Live News: राजस्थान में बजट सत्र की शुरूआत आज, सब इंस्पेक्टर 2021 पेपर लीक के आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें अपडेटस्

मामले की जानकारी मिलने के बाद रूपनगढ़ थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर लड़की से बातचीत की. इसमें पीड़ित लड़की ने अपने चाचा और उसके अन्य साथियों पर रेप करने के आरोप लगाए हैं. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बीते कई दिनों से यह सब किया जा रहा था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. वह गर्भवती हो गई है. इसके बाद उसे अस्पताल आना पड़ा, तब जाकर मामले से पर्दा उठ पाया.

मामले में पॉक्सो एक्ट सहित अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. लड़की के बयान के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है. अजमेर ग्रामीण एडिशनल एसपी दीपक कुमार ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर एक व्यक्ति को इस मामले में हिरासत में लिया गया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी को लेकर भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस लड़की के साथ कब और किस-किस ने वारदात को अंजाम दिया इसे लेकर पुलिस पूरे घटनाक्रम को लेकर जानकारी जुटा रही है.

Tags: Ajmer news, Rajasthan news live



Source link

x