प्रशांत किशोर को अपने चश्मे का नंबर ठीक करना चाहिए, तेजस्वी ग्राउंड पर नहीं जाते हैं… शांभवी ने राहुल गांधी को नहीं छोड़ा


पटना. शांभवी चौधरी ने प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि वह कहते हैं कि बिहार में बदहाल क स्थिति है. ऐसे में प्रशांत किशोर को अपने चश्मे का नंबर ठीक कराना चाहिए. पता नहीं उनको बिहार में बदहाली कहां दिख रही है. वहीं शांभवी चौधरी ने तेजस्वी यादव पर भी हमला करते हुए कहा कि उनको ग्राउंड पर उतर लोगों के लिए काम करना चाहिए. सिर्फ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने से कुछ नहीं होगा.

बिहार की राजधानी पटना में आयोजित News 18 इंडिया Diamond States Summit में बिहार सरकार के नगर विकास एवं भवन निर्माण मंत्री नितिन नबीन ने कहा कि बिहार में इंफ्रा को लेकर बहुत बड़ा काम किया है. सड़कें पहले से बेहतर हुई हैं. पटना में मेट्रो सेवा अगले साल शुरू होने वाली है. वहीं पटना के अलग बिहार के अन्य चार शहरों में भी मेट्रो के विस्तार पर बात हो गयी है. जल्द ही उसको लेकर काम भी शुरू कर दिया जाएगा.

वहीं बिहार में एयरपोर्ट को लेकर बात करते हुए नितिन नबीन ने कहा कि बिहार में अब एयरपोर्ट को लेकर भी बड़ा काम हो रहा है. बिहटा एयरपोर्ट के लिए 1400 करोड़ मिला है. वहीं पटना एयरपोर्ट का विस्तार किया जा रहा है. वहीं बिहार में अब 5 स्टार होटल बनने जा रहे हैं. वहीं पटना में अतिक्रमण को लेकर नितिन नबीन ने कहा कि इसको लेकर हमलोग काम कर रहे हैं. वहीं पटना में स्वच्छता का विशेष अभियान चलाया जा रहा है. पटना में जलजमाव की स्थिति पर नितिन नबीन ने कहा कि पटना का शेप कटोरा नुमा है इसलिए जलजमाव की स्थिति हो जाती है. हालांकि 2019 के बाद ऐसा कभी नहीं हुआ.

वहीं News 18 इंडिया Diamond States Summit में समस्तीपुर सांसद शांभवी ने कहा कि अब मैं पब्लिक लाइफ में आ गयी हूं. अब लोगों की हर तरह की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ेगा. इसलिए कुछ लोग पसंद करेंगे या कुछ आलोचना भी करेंगे. बिहार में बाढ़ को लेकर शांभवी में कहा कि मैं अपने क्षेत्र में लगातार काम कर रही हूं. वहीं हमारे पिता जी भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में हैं.

FIRST PUBLISHED : October 4, 2024, 15:04 IST



Source link

x