प्रेमी को समझी खानदानी रईस, घर छोड़ मिलने पहुंची, मिला जबरदस्त धोखा, पति को किया मैसेज – प्लीज माफ कर दो और फिर…



Romaben Patel Chaman Khan प्रेमी को समझी खानदानी रईस, घर छोड़ मिलने पहुंची, मिला जबरदस्त धोखा, पति को किया मैसेज - प्लीज माफ कर दो और फिर...

झुंझुनूं. सरहद के पार वाले प्यार के कई किस्से आपने सुने होंगे. सीमा हैदर और अंजू की एक से बढ़कर एक स्टोरी हमारे सामने है. इन दोनों की तरह एक और सोशल मीडिया लव स्टोरी सामने आई है राजस्थान के झुंझुनूं से. यहां Snapchat वाले बॉयफ्रेंड के लिए एक शादीशुदा महिला अपना घर, पति सबकुछ छोड़कर 900 किलोमीटर दूर झुंझुनूं के पिलानी के देवरोड़न गांव पहुंच गई. सिर्फ ढाई महीने में उसके सिर से प्यार का बुखार उतर गया और उसे अपने पति की याद आने लगी. जैसे-तैसे उसने पति को मैसेज किया और कहा कि उससे गलती हो गई है. वापस आना है. फिर पति ने जो किया उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

प्यार और धोखे की कहानी शुरू होती है गुजरात के वडोदरा से. यहां रोमाबेन पटेल नाम की महिला की शादी 6 साल पहले वडोदरा के ही राहुल नाम के शख्स के साथ हुई थी. दोनों की मैरिड लाइफ में कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीक-ठाक था, फिर रोमाबेन में सोशल मीडिया में इश्क हो गया. इसके बाद इस कपल की लाइफ में भूचाल आ गया.

प्यार में मिला धोख
सोशल मीडिया के जरिए रोमाबेन की पहचान चमन खान नाम के शख्स से हुई. चमन ने खुद को अमीर बताया था. उसने खुद का बड़ा मकान, बढ़िया काम धंधा होने की बात रोमाबेन को बताई थी. चमन ने कुछ फोटो भी भेजे, तो रोमाबेन को उसकी बातों पर और यकीन होने लगा. धीरे-धीरे बातों का दौर प्यार में बदल गया. इसके बाद 11 मई को रोमाबेन अपना घर छोड़कर तमन से मिलने पिलाई पहुंच गई. चमन उसे देवरोड़न नाम के गांव में लेकर गया. फिर रोमाबेन को चमन की असलियत का पता चला.

रोमाबेन को पता चला कि चमन को अमीर नहीं बल्कि छोटा सा तंदूर का काम करता था. कुछ दिन तो सबकुछ ठीक रहा, फिर चमन ने अपना उसके साथ मारपीट करने शुरू कर दी. इसके बाद रोमाबेन को अपने पति राहुल की याद आने लगे. किसी तरह उसे पति को मैसेज किया और कहा कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई. वह वापस आना चाहती है.

ये भी पढ़ें: प्रेमी के लिए 900 KM दूर आई महिला, फिर पता चली शॉकिंग सच्चाई, उतरा प्यार का बुखार, अब पति से बोली- भूल हो गई

पति ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
रोमाबेन के गायब होने के बाद पति राहुल ने वडोदरा के पानी गेट थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस रोमाबेन की तलाश कर रही थी. राहुल सिम बेचने का काम किया करता था. फिर उसके काम बंद हो गया. पत्नी रोमाबेन का मैसेज आया तो वह परेशान हो गया. उसके पास पैसे ही नहीं थे. फिर कुछ संगठन उसकी मदद के लिए आगे आए. फिर 4 हजार रुपये का इंतजाम किया गया. इसके बाद पत्नी रोमाबेन को वापस लाने पति राहुल पुलिस के साथ पिलानी पहुंचा.

Tags: Gujarat, Jhunjhunu news, Love Story, Rajasthan news



Source link

x