फिल्मी स्टाइल में पूर्व प्रधान से 6 लाख की रंगदारी की डिमांड, साथ में मिली ये धमकी!


रामनगर: उत्तराखंड के रामनगर से हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. रामनगर के तहसील क्षेत्र के ग्राम गौजानी के पूर्व प्रधान को फिल्मी स्टाइल में पत्र भेजकर 6 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पूर्व प्रधान ने ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. मुकदमा दर्ज होने के बाद रामनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक रामनगर के ग्राम गौजानी में वर्तमान में पूर्व प्रधान कमरुद्दीन की पुत्र वधू सना गांव की प्रधान हैं. कमरुद्दीन के अनुसार शनिवार को गांव के आफताब को अपनी दुकान के बाहर एक पत्र मिला. पत्र में किसी अज्ञात ने अपने किसी नुकसान का हवाला देते हुए कमरुद्दीन से 6 लाख रुपए की रंगदारी मांगने की बात लिखी थी और इस पत्र के बारे में पुलिस यां अन्य को बताने पर 6 लाख की जगह 20 लाख रुपए लेने की चेतावनी दी गई है.

फिल्मी स्टाइल में मांगी गई रंगदारी
कमरुद्दीन को मिले पत्र में भेजने वाले का नाम नहीं लिखा है. पत्र में लिखा है पिछली बार तुम्हारे पड़ोसियों ने बचा लिया था लेकिन इस बार कोई नहीं बचा पाएगा. पत्र में रकम पहुंचाने के लिए फिल्मी स्टाइल में दो-तीन जगह बताई गई हैं. जहां पहुंचने के बाद अगले निर्देश मिलने की बात कही गई है. रकम न मिलने की सूरत में कमरुद्दीन और उसके परिवार को गोली मारने की धमकी भी अज्ञात द्वारा दी गई है. जिसके बाद पीड़ित कमरुद्दीन ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि एसएसआई मनोज नयाल के नेतृत्व में टीम को जांच सौंपी गई है. टीम ने आफताब की दुकान के आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. कोतवाल का कहना है कि पुलिस द्वारा सभी पहलुओं से जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा

FIRST PUBLISHED : September 11, 2024, 15:52 IST



Source link

x